बारिश ने मचाई हाहाकार, इस हाईवे में आया भारी मलबा, यातायात बाधित

खबर शेयर करें -



उत्तराखंड में हो रही बारिश ने पहाड़ी इलाकों में हाहाकार मचा रखी है। पौड़ी के कोटद्वार-नजीबाबाद हाईवे पर पहाड़ी से भारी मलबा आने से हाईवे बंद हो गया है। जिसके चलते सड़क के दोनों ओर लम्बा जाम लगा हुआ है।

NH-534 पर कोटद्वार दुगड्डा के बीच पहाड़ी से लगातार आ रहें मलबे के कारण हाईवे को रात आठ बजे से लेकर सुबह पांच बजे तक यातायात पूरी तरह से प्रतिबंधित कर दिया गया है। पौड़ी के जिलाधिकारी डॉ आशीष चौहान ने जानकारी देतें हुए बताया कि दुगड्डा कोटद्वार के बीच आठ किमी के एरिया में करीब 35 जगहों पर पहाड़ी से मलबा आ रहा है। जिसकों देखते हुए जेसीबी और पोकलैंड मशीने वहां हर समय तैनात रखने के निर्देश दिए गए हैं। जबकि रात में इस सड़क पर ट्रैफिक प्रतिबंधित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें -  चुनाव ड्यूटी पर तैनात सभी कार्मिक जो उस स्थान पर मतदान नहीं कर सकते जहां मतदाता सूची में उनके नाम दर्ज हैं, उन्हें डाक मत पत्र अथवा चुनाव ड्यूटी प्रमाण-पत्र के माध्यम से यह सुविधा उपलब्ध की गई है। नोडल अधिकारी मतदान/मतगणना

IMD ने इन जिलों के लिए जारी की चेतावनी
मौसम विभाग के निदेशक विक्रम सिंह ने कुमाऊं मंडल के नैनीताल, बागेश्वर, चंपावत, अल्मोड़ा, पिथौरागढ़ और ऊधमसिंह नगर जिले के कुछ इलाकों में भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया गया है। जबकि राजधानी देहरादून, पौड़ी, टिहरी और हरिद्वार जिले में कहीं-कहीं आकाशीय बिजली चमकने के साथ-साथ तेज बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। इसके साथ ही पहाड़ी इलाकों में सफर करने वाले लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है।

Advertisement