नींद की गोलियां ले रहे हो? जानिए क्यों खड़गे ने पीएम मोदी पर बोला तीखा हमला

खबर शेयर करें -



कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला। उन्होनें पूछा कि क्या पीएम मोदी अफीम खाकर सो रहे हैं औ इसलिए चीनी घुसपैठ पर ध्यान नहीं दे रहे हैं? राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में पार्टी उम्मीदवार उदयलाल अंजना के लिए एक रैली को संबोधित करते हुए खड़गे ने कहा कि पीएम मोदी देश के बारे में नहीं सोचते हैं और गांधी परिवार को गाली देने में व्यस्त हैं, जिसके सदस्यों ने देश के लिए अपना बलिदान दिया।

चीन के लिए इतनी जमीन क्यों छोड़ दी?
मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, मोदी जी कहते हैं कि 56 इंच का सीना है, डरेंगे नहीं, लेकिन अगर डर नहीं लगता तो चीन के लिए इतनी जमीन क्यों छोड़ दी? वो अंदर आ रहे हैं, सो रहे हैं? नींद की गोलियां ले रहे हो? या तुमने राजस्थान के खेतों से अफीम ली है या उन्होनें तुम्हें खिलाई है। बता दें कि मल्लिकार्जुन खड़गे का बयान तब आया है जब चीनी नागरिक मामलों के मंत्रालय द्वारा जांगनान में नामों की चौथी सूची जारी हुई है। ये अरूणाचल प्रदेश का चीन नाम है, जिसे चीन दक्षिण तिब्बत का हिस्सा होने का दावा करता है।

यह भी पढ़ें -  पिथौरागढ़ में बादल फटने से भारी तबाही 5 लापता कई मकान जमींदोज।

पीएम ने कांग्रेस को दिया चंदा चुरा लिया
वहीं इनकम टैक्स के नोटिस के मुद्दे पर खड़गे ने कहा, मोदी ने आम आदमी द्वारा कांग्रेस को दिया गया चंदा चुरा लिया। हमारे खाते से जुर्माने के तौर पर 135 करोड़ रुपये निकाल लिए गये। कांग्रेस पर 3,567 करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया गया। लेकिन अपनी पार्टी के धन का हिसाब नहीं देते हैं। अगर भाजपा पर जुर्माना लगाया गया तो यह 4.600 करोड़ रुपये से ज्यादा होगा। खड़गे ने कहा बीस साल पहले पीएम मोदी ने अपना चुनावी भाषण कुलबुर्गी में दिया, जो ठीक है। लेकिन अपना चुनाव प्रसार, अपने पैसे और अफने द्वारा इकट्ठे किये गए चंदे ने करें। लेकिन अगर आप सरकारी धन और सुविधाएं लेकर घूमेंगे तो देश को कोई फायदा नहीं होगा

Advertisement