यहां 21 वर्षीय युवक ने अज्ञात कारणों के चलते की आत्महत्या ,जांच में जुटी पुलिस

खबर शेयर करें -

युवक के आत्महत्या की यह बुरी खबर उत्तराखंड के हल्द्वानी शहर से सामने आ रही है यहां हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र में कलावती कॉलोनी में रहने वाले 21 वर्षीय युवक उत्पल रस्तोगी पुत्र गिरीश रस्तोगी ने अज्ञात कारणों के चलते अपने कमरे में फाँसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। युवक के आत्महत्या की सूचना मिलने पर मौके पर भोटिया पड़ाव चौकी व तहसील से पहुंची पुलिस ने शव को अपने क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।

जानकारी देते हुए चौकी प्रभारी कुमकुम धानिक ने बताया कि कालावाली कॉलोनी के रहने वाले गिरीश रस्तोगी के 19 वर्षीय पुत्र उत्पल रस्तोगी ने शुक्रवार शाम को अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। चौकी प्रभारी कुमकुम धानिक ने बताया कि मृतक उत्पल रस्तोगी की माँ शिक्षिका हैं और पिता मंडी में काम करते हैं।

यह भी पढ़ें -  कुमाऊं मंडल के अंर्तगत 05 करोड़ से अधिक लागत की योजनाओं की समीक्षा बैठक सर्किट हाउस, काठगोदाम में सीएम धामी की अध्यक्षता में आयोजित की

परिजनों ने बताया कि मृतक युवक एक्जाम की तैयारी कर रहा था। शुक्रवार को युवक घर पर अकेला था, इसी बीच उसने कमरे में जाकर फाँसी लगा दी। युवक का रिश्ते का भाई जब युवक को उसके कमरे में फोन देने के लिए गया, तो उसने युवक को फाँसी के फंदे पर लटका हुआ देखा। पुलिस ने बताया कि फिलहाल मृतक की आत्महत्या के कारणों का पता नही चल पाया है मृतक के परिजनों व दोस्तों से पूछताछ की जा रही है।

Advertisement