बारात आई…वरमाला डाली, लेकिन सिंदूरदान से ठीक पहले दुल्हन हुई फरार…फिर क्या हुआ

खबर शेयर करें -

शादी के बीच एक दुल्हन के फरार होने का मामला सामने आया है बिहार के भागलपुर जिले से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है, जहां पर वरमाला के बाद एक दुल्हन दूल्हे को छोड़कर प्रेमी के संग फरार हो गई। दरअसल, एक दूल्हे की बारात धूमधाम से दुल्हन के घर पहुंची। लड़की वालों ने जमकर खातिरदारी की।

वरमाला की रस्म भी हुई और फिर सात फेरों की बारी थी। लेकिन इसी बीच दुल्हन दूल्हे को छोड़कर फरार हो गई और बारात बिना दुल्हन के ही लौट गई।जानकारी के मुताबिक, मामला भागलपुर जिले के सन्हौला अंतर्गत खिरीड़ार गांव का है। बताया जा रहा है कि खिरीड़ार गांव की शादी नगर कजरैली थाना प्राणपुर गांव के युवक से कुछ माह पूर्व तय हुई थी।

यह भी पढ़ें -  राम मंदिर में पहले दिन दर्शन के लिए श्रद्धालुओं की भारी भीड़, चारों तरफ जय श्री राम के नारे गूंज रहे

दान दहेज देने के बाद 27 नवम्बर को शादी की तिथि निर्धारित हुई। वहीं, सोमवार को गाजे बाजे के साथ वर पक्ष ख़िरीड़ार गांव बरात लेकर पहुंचा। लड़की पक्ष भी बारात व ग्रामीणों की भोज में कोई कोर कसर नहीं छोड़ा। लड़की के दरवाजे पर बरात लगी, वरमाला हुई। शादी की सभी रस्म पूरी होती रही। दूल्हा मंडप पर सिंदूर दान के लिए बैठा था। इस बीच पता चला कि दुल्हन गायब हो गई।

यह भी पढ़ें -  जंगली जानवरों के हमले में घायल या मृत्यु होने पर अब मिलेंगे इतने रुपये, बढ़ी मुआवजा राशि; देखिए चार्ट


वहीं, इसके बाद काफी देख ढूंढ़ने के बाद भी जब दुल्हन नहीं मिली तो लड़के पक्ष वाले हंगामा करने लगे। इसके बाद पता चला की लड़की अपने प्रेमी संग फरार हो गई है। मामले को शांत करने के लिए पंचायत बुलाकर वर पक्ष को काफी समझाया-बुझाया गया और फिर बारात बिना दुल्हन के ही लौट गई। अब इस शादी की चर्चा पूरे गांव में हो रही है।

Advertisement