रामपुर से सोमेश्वर के लिए जा रहे कार चालक को आया मिर्गी का दौरा, डिवाइडर को तोड़ हवा में लटकीं कार।

खबर शेयर करें -

अल्मोड़ा – हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुयालखेत के समीप एक वैगनार कार सड़क किनारे लगे डिवाइडर से जा टकराई। जिसके बाद कार का अगला हिस्सा खाई की ओर हवा में लटक गया। कार में एक व्यक्ति अपनी पत्नी व एक साल के बच्चे के साथ सवार था।

यह हादसा चालक को अचानक मिर्गी का दौरा आ जाने के कारण हुआ।
चालक को पड़ा मिर्गी का दौरा बेकाबू हुई कार

यह भी पढ़ें -  चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद यादव पर हुई ये कार्यवाही

प्राप्त जानकारी के मुताबिक वैगनार संख्या यूके08एवाई870 रामपुर से सोमेश्वर जा रही थी। अचानक सुयालखेत व नवोदय विद्यालय के बीच में चालक को मिर्गी का दौरा आ गया।


उसके मुंह से झाग निकलने लगा जिसके चलते वह कार से अपना नियंत्रण खो बैठा। जिस कारण वैगनार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे डिवाइडर से जा टकराई। कार इतनी इतनी जोर से टकराईं कार अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं डिवाइडर भी नीचे खाई में टूट कर गिर गया। जिसके बाद कार हवा में खाई की ओर लटक गई।

यह भी पढ़ें -  यहां छात्रों ने अपनी बहादुरी और सूझबूझ से बचाए शख्स की जान

यह भी पढ़ें 👉 श्री केदारनाथ धाम के कपाट शीतकाल के लिए बंद होने की प्रक्रिया हुई शुरू, आज भकुंट भैरव नाथ के कपाट होंगे शीतकाल के लिए बंद।

चालक के मुंह से झाग निकल रहा था इसी बीच स्थानीय राहगीर कार में फंसे परिवार की मदद को दौड़े। उन्होंने चालक और उसकी पत्नी व एक साल के बच्चे को कार से बाहर निकाला। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक चालक के मुंह से झाग निकल रहा था और वह कांप रहा था। स्थानीय लोगों ने खैरना पुलिस के आने से पहले ही इस परिवार को दूसरी टैक्सी से गंतव्य को रवाना कर दिया।

Advertisement