क्रिकेट खेलने के दौरान हुआ विवाद,धारदार हथियार से की युवक की हत्या

खबर शेयर करें -



हरिद्वार में दबंगो के हौसले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला रुड़की का है। ग्राम पनियाला में कुछ दिन पहले क्रिकेट खेलने के दौरान हुए विवाद के बाद दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर धारदार हथियार चले। जिसमें एक युवक की मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। वहीं गांव में एहतियात के तौर पर पुलिस बल भी तैनात किया गया है।


आपको बता दें कि रूड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पनियाला ग्राम निवासी सद्दाम (21) अपने दोस्तों के साथ गांव के ही ग्राउंड में क्रिकेट खेलता था। बताया जा रहा है कि करीब दस दिन पहले बॉल पास के ही एक खेत में चली गई। आरोप है कि जब सद्दाम बॉल लेने के लिए गया तो खेत स्वामी ने उसके साथ मारपीट कर डाली। इसके बाद किसी तरह मामला शांत हुआ।

यह भी पढ़ें -  सिल्क्यारा सुरंग में फंसे श्रमिकों को बाहर निकालने के लिए अब बन रहा Plan-C, अब ऐसे बनेगा मार्ग

धारदार हथियार से की युवक की हत्या
रविवार को मामला एक बार फिर तूल पकड़ गया। रविवार देर शाम फिर से दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच मारपीट होने लगी और दोनों पक्षों ने धारदार हथियारों से एक दूसरे पर हमला कर दिया। वहीं इस झगड़े में एक पक्ष के चार लोग घायल हो गए। उधर दूसरे पक्ष से एक युवक को गंभीर चोटें आई है।

यह भी पढ़ें -  कल से विधानसभा परिसर के चारों ओर लगेगी धारा-144, यूसीसी पर विपक्ष बनाएगा रणनीति

युवक की मौत से मचा हड़कंप
घटना की सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने सद्दाम पुत्र नसीर को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायलों का उपचार चल रहा है ।

यह भी पढ़ें -  गांव चलो अभियान के तहत दो दिवसीय चंपावत दौरे पर सीएम धामी, अलग अंदाज में आए नजर, लोगों से लिया काम का फीडबैक

जांच में जुटी पुलिस
चिकित्सकों ने तीन लोगों की हालत गंभीर देख उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया है। मामले को लेकर कोतवाली प्रभारी गोविंद सिंह ने कहा कि दो पक्षों के बीच हुए विवाद में एक युवक की मौत हुई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Advertisement