पब्जी के चक्कर मे घर छोड़ कर्नाटक से भागकर उत्तराखंड आई लड़की

खबर शेयर करें -

उधम सिंह नगर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। पब्जी गेम खेलते-खेलते एक युवक और युवती को एक-दूसरे से प्यार हो गया। युवती कर्नाटक की रहने वाली है और युवक उत्तराखंड का रहने वाला है। दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा और युवती अपना घर छोड़कर उत्तराखंड के बाजपुर आ गई।


युवती के घर से भाग जाने के बारे में परिजनों को कुछ भी पता नहीं था। परिजनों ने कर्नाटक में युवती के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई। कुछ दिनों बाद पुलिस ने लड़की के फोन नंबर को ट्रेस कर उसकी लोकेशन का पता लगा लिया। कर्नाटक पुलिस युवती के परिजनों के साथ बाजपुर कोतवाली पहुंची। जिसके बाद युवती की लोकेशन के बारे में पता लगाया गया।

यह भी पढ़ें -  यहाँ भारी बारिश के कारण पहाड़ी से मलबा, पत्थर आने के कारण 02 वाहन हुए क्षतिग्रस्त,चालक की मौत

बाजपुर में दोनों ने रचा ली शादी
मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस युवक के घर पर पहुंची। जहां पर युवती मौजूद थी। जहां जाने पर पता चला कि युवती ने शादी कर ली है। युवती ने पुलिस को अपना मैरिज सर्टिफिकेट भी दिखाया। इसके साथ ही परिजनों के साथ जाने से उसने मना कर दिया। पुलिस ने कहा कि युवक और युवती दोनों बालिग हैं इसलिए उन्हें कुछ नहीं कहा जा सकता। जिसके बाद परिजन और कर्नाटक पुलिस युवती को अपने साथ लिए बिना ही लौट गए।

Advertisement