सरकार वैकल्पिक व्यवस्था करने में नाकाम साबित हो रही है। पूरी सरकार चुनाव में व्यस्त है-हल्द्वानी विधायक सुमित

खबर शेयर करें -

आज विधायक सुमित हृदयेश के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एसडीएम कोर्ट के बाहर प्रदर्शन किया। कांग्रेस कार्यकताओं ने वनाग्नि सहित कई मांगों को प्रदर्शन किया। इस दौरान विधायक सुमित हृदयेश ने कहा की लगातार जंगल जल रहे हैं प्रदेश में बिजली और पेयजल संकट गहराता जा रहा है। सीएम धामी केवल समीक्षा बैठक लेकर खानापूर्ति कर रहे हैं।

हल्द्वानी के विधायक सुमित हृदयेश ने कहा कि सरकार वैकल्पिक व्यवस्था करने में नाकाम साबित हो रही है। पूरी सरकार चुनाव में व्यस्त है। मंत्री दूसरे राज्यों में चुनाव प्रचार करने गए हैं। जिसका खामियाजा उत्तराखंड की मासूम जनता को भुगतना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें -  पुलिस मुठभेड़ : बदमाश के पैर में लगी गोली

हालांकि मुख्य सचिव ने वनाग्नि को लेकर जानकारी देते हुए बताया कि पिछले 24 घंटों में उत्तराखंड में वनाग्नि की कोई भी नई घटना नहीं हुई है। वनाग्नि की घटनाओं में पिछले दो दिन से लगातार कमी आ रही है। उन्होंने बताया प्रदेश में वनाग्नि से 0.1 प्रतिशत वन प्रभावित हुए हैं।

सीएस राधा रतूड़ी ने कहा की इस संबंध में गलत आंकड़ों का दुष्प्रचार करने वालों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। पीसीसीएफ द्वारा वन विभाग के फील्ड स्टाफ के साथ वनाग्नि मॉनिटरिंग के लिए लगातार बैठकें कर सभी डिवीजनों की जरूरतों के संबंध में जानकारी ली जा रही है।

Advertisement