हरकी पैड़ी से तीन साल की बच्ची का अपहरण मामला, रुड़की से इस हाल में मिली मासूम

खबर शेयर करें -



हरिद्वार पुलिस ने हरकी पैड़ी क्षेत्र से तीन साल की मासूम का अपहरण करने वाले आरोपी को रुड़की से गिरफ्तार कर लिया है। बता दें बीते 30 मार्च को यूपी के संभल निवासी एक परिवार गंगा स्नान के लिए हरिद्वार आया था। स्नान के दौरान ही गंगा घाट से व्यक्ति की तीन साल की बेटी गायब हो गई थी।

भीख मंगवाने के लिए किया था बच्ची का अपहरण
हरिद्वार के एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने मामले का खुलासा करते हुए बताया की आरोपी को रुड़की के तहसील गेट के पास से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान सुरेंद्र सिंह निवासी शामली के रूप में हुई है। सुरेंद्र ने बच्ची का अपहरण भीख मंगवाने के लिए किया था। आरोपित को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। उधर बच्ची को सकुशल उसके परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें -  ट्रैक्टर की टक्कर से युवक की मौत, परिजनों ने शव को सड़क में रखकर काटा हंगामा

CCTV में बच्ची को कंधे में ले जाता कैद हुआ था संदिग्ध
बता दें बीते 30 मार्च को संभल निवासी महेंद्र पुत्र यादराम अपने परिवार के साथ गंगा स्नान के लिए हरिद्वार आए थे। नाईसोता घाट के पास से उनकी तीन वर्षीय बेटी ज्योति गायब हो गई। तलाश करने पर कुछ पता न चलने पर महेंद्र ने पुलिस को इसकी जानकारी दी थी। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो एक संदिग्ध व्यक्ति मासूम को कंधे पर बैठाकर ले जाते हुए दिखा।

यह भी पढ़ें -  नैनीताल दुग्ध संघ में मिलावट खोरी पर: हाईकोर्ट ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की रिपोर्ट की तलब, राज्य सरकार से मांगा जवाब

मासूम को किया सकुशल बरामद
सीसीटीवी कैमरे खंगालने पर आरोपी शामली की बस में सवार होता दिखा। एसएसपी ने कोतवाली प्रभारी को 48 घंटे का अल्टीमेटम देते हुए बच्ची को ढूंढकर आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे। पुलिस ने शुक्रवार रात रुड़की के तहसील गेट के पास से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी के कब्जे से मासूम को बरामद कर परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें -  शिक्षक हुआ लापता, यहां मिली चाबी और चप्पल, पढ़े पूरी खबर

बच्चों को देखकर लोग आसानी से दे देते हैं भीख : सुरेंद्र
आरोपी सुरेंद्र ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसने बच्ची का अपहरण उससे भीख मंगवाने के लिए किया था। क्योंकि बच्चों को देखकर लोग आसानी से भीख दे देते हैं।

Advertisement