लालकुआं के बीच तेज रफ्तार कार ने बुजुर्ग को मारी टक्कर…… ………… दर्दनाक मौत …………..परिवार में मचा कोहराम………

खबर शेयर करें -

लालकुआं। हाईवे पार कर रहे बुजुर्ग व्यक्ति को हल्द्वानी से आ रही वेगनार कार ने जबरदस्त टक्कर मार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया, जिनका हल्द्वानी के एसटीएच चिकित्सालय में उपचार के दौरान निधन हो गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गत शाम लगभग 5:30 बजे यहां देवरामपुर निवासी दया किशन पांडे उम्र 68 वर्ष कैंसर से पीड़ित पत्नी को एसटीएच चिकित्सालय से डिस्चार्ज करा कर घर लाने के बाद बबूर गुमटी में स्थित तारा स्वीट हाउस में अपने छोटे भाई से मिलने आए थे, इसी बीच टीवीएस शोरूम के सामने से वह हाईवे पार कर रहे थे, तभी हल्द्वानी की ओर से आई तेज रफ्तार वेगनार कार संख्या यूपी 25 जेड-7199 ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी, और गाड़ी चालक वाहन लेकर लालकुआं की ओर को फरार हो गया, मौके पर मौजूद प्रत्यक्ष दर्शियों ने उक्त कार का काफी दूर तक पीछा भी किया परंतु उसकी स्पीड अत्यधिक होने के चलते कार को पकड़ नहीं पाए, इसके बाद गंभीर रूप से घायल दया किशन पांडे उम्र 68 वर्ष को तुरंत ही एसटीएच चिकित्सालय हल्द्वानी ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान आज उनका निधन हो गया, दया किशन पांडे की निधन की खबर से जहां परिवार में कोहराम मचा हुआ है, वहीं क्षेत्र में शोक की लहर व्याप्त है।

Advertisement
यह भी पढ़ें -  खेल मंत्री रेखा आर्या ने किया मिनी स्टेडियम का लोकार्पण, कहा क्षेत्र के बच्चों को अपने खेल के स्तर को बढ़ाने में मिलेगी मदद