सिविल सेवा की निशुल्क तैयारी करवाएगी माधवी फाउंडेशन ,मेधावी छात्रों को नहीं करनी होगी कोई चिंता|

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी |

सिविल सेवा की निशुल्क तैयारी को लेकर माधवी फाउंडेशन के अध्यक्ष पीयूष जोशी के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल ने नैनीताल एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा से मुलाकात की, इस दौरान प्रतिनिधि मंडल ने एसएसपी नैनीताल को संस्था द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न कार्यक्रमों से अवगत कराया ,साथ हि भविष्य में संस्था की

महत्वकांशी परियोजना जिसमे उत्तराखण्ड मूल के छात्रों को सिविल सेवा की निशुल्क तैयारी करवाने कि योजना के संबंध में सभी जानकारियां उपलब्ध कराई ।
साथ हि उन्हे गेस्ट लेक्चर के लिए आमंत्रित भी किया ,जिस पर उन्होंने सहर्ष सहमति भी जताई ।
इस दौरान विभिन्न सामाजिक विषयों पर भी चर्चा हुई ।
एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने प्रशासन की ओर से हर संभव मदद का आश्वासन दिया।
कार्यक्रम की जानकारी देते हुए संस्था अध्यक्ष पीयूष जोशी ने बताया कि बहुत जल्द वह उत्तराखंड मूल की छात्रों के लिए सिविल सेवा की निशुल्क तैयारी व अनुभवी अधिकारियों के मार्गदर्शन में उचित मार्गदर्शन के लिए एक केंद्र नैनीताल जिले में खुलने जा रहे हैं ।
जिसके लिए लोग रजिस्टर करने हेतु उनसे 9999494360 पर संपर्क कर सकते हैं, साथ हि उन्होंने बताया कि संस्था द्वारा प्रथम चरण में छात्र महासंघ उपाध्यक्ष सचिन फुलारा के साथ कुमाऊं विश्वविद्यालय के समस्त महाविद्यालय में सिविल सेवा की तैयारी करने हेतु पुस्तक प्रत्येक महाविद्यालय की लाइब्रेरी में पूर्ण रूप से निशुल्क वितरित करने की योजना है ।
जिसमें सभी समाजसेवी और सामाजिक संगठनों से सहयोग लेकर हर महाविद्यालय में सिविल सेवा की परीक्षाओं की पुस्तकों को प्रदान किया जाएगा
इसके बाद पहले कोचिंग ऑनलाइन माध्यम में और फिर ऑफलाइन सेंटर के माध्यम से चालू की जाएगी।
जिसका पहला केंद्र नैनीताल के हल्दुचौड़ क्षेत्र में रहेगा।
इस दौरान संस्था के उपाध्यक्ष सचिन फुलारा,कोषाध्यक्ष प्रिंस शर्मा, सदस्य प्रतिक जोशी आदि लोग मौजूद रहे।

Advertisement
यह भी पढ़ें -  यहां असलाह दिखाकर लोगो को धमकाने वाले कार चालक पर पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज