सनसनीखेज खुलासा)- पोती ने करवा दी दादी की हत्या, घर से पैसे चुराकर बॉय फ्रेंड को देती थी, पकड़ी गयी…

खबर शेयर करें -

हरिद्वार के ज्वालापुर में मोहल्ला चाकलान में 14 मई को दिनदहाड़े महिला की हत्या कर दी गई थी, जिसका खुलाशा एसएसपी हरिद्वार प्रमेन्द्र सिंह डोबाल ने किया, उन्होंने बताया कि ज्वालापुर के मौहल्ला चाकलान निवासी पेशे से तीर्थ पुरोहित अनुराग शर्मा गंगा सप्तमी के अवसर पर पूजा अर्चना के लिए हर की पैड़ी गए हुए थे। उनकी बुजुर्ग मां घर पर अकेली थीं। दोपहर के समय चीख पुकार की आवाज सुन पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो उन्होंने बुजुर्ग महिला को लहुलुहान फर्श में गिरा हुआ देखा,पुलिस ने अलग-अलग एंगल से जाँच पड़ताल की और घटनास्थल के आसपास लगे CCTV कैमरे चैक किये, और एक संदिग्ध युवक से सख्ती के साथ पूछताछ की तो उसने हत्या की वजह बयान की। युवक BBA की पढ़ाई करता है उसका नाम उदित झा है उदित ने बताया कि मृतका की पोती का उसके दोस्त के साथ और उसका कनखल निवासी एक लड़की के साथ अफेयर है, उसके और उसकी गर्ल फ्रेंड के प्राइवेट फोटो/वीडियो मृतका की पोती के पास थी, और वह अपने ब्वायफ्रेंड को समय-समय पर पैसे देती रहती थी, घर से धीरे-धीरे करके लगातार पैसे गायब होने पर मृतका ने पैसे छुपाने शुरू कर दिए और जल्दी ही मृतका दादी समझ गई कि उसकी पोती ही पैसे चोरी करती है। इस बात से पोती अपनी दादी से परेशान थी और उसने अपने साथियों के साथ मिलकर उदित झा को ब्लैकमेल करते हुए धमकी दी कि तू मेरी दादी को रास्ते से हटा दे वरना तेरी प्राइवेट वीडियो को वायरल कर दिया जाएगा। योजना ये बनी कि जब घर के लोग घर से बाहर हों तो उदित घर जाकर दादी का काम तमाम कर दे।

प्लान के तहत दिया गया वारदात को अंजाम

यह भी पढ़ें -  गौला समेत तमाम नदियों के खनन को लेकर लड़ाई लड़ रहे वाहन स्वामी अब इनके द्वारा शीघ्र मिलेंगे सीएम धामी से…………… यह मिला आश्वासन

गंगा सप्तमी के दिन मृतका के घर के सभी सदस्य गंगा स्नान हेतु हरिद्वार चले गए तो मृतका की पोती ने अपने दोस्त उदित को अपने घर की सारी जानकारी दी, उदित झा उस समय गंगा पूजा के लिए हर की पैड़ी गया था। वहां से स्कूटी से वह अपने घर आया और अपने कपड़े चेंज किये फिर मार्केट से हथौड़ा खरीदकर स्कूटी में रखा, स्कूटी आधे रास्ते मे खड़ी कर सीसीटीवी कैमरो से बचने के लिये छाता ओढकर पैदल-पैदल मृतका के घर पहुंच गया, वहाँ अपने को महिला के पोते का दोस्त बताकर मृतका से पीने के लिये पानी माँगा, जब वह फ्रीज से पानी निकाल रही थी तो तभी उसने अचानक महिला पर हथोड़े से वार कर दिये। महिला चिल्लाई तो उसने पकड़े जाने के डर से बदहवास हालत मे मृतका के सिर व चेहरे पर हथोड़े से कई वार कर दिये और बुजुर्ग को लहुलुहान कर स्कूटी लेकर फरार हो गया। आरोपी की निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल हथोड़ा, मास्क, छाता व स्कूटी बरामद कर ली गयी है, मृतका अर्चना शर्मा कि पोती और उदित झा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Advertisement