सेना में तैनात युवक की शर्मनाक हरकत, शादीशुदा महिला के घर में घुसकर किया दुष्कर्म, दोस्त भी पहुंचा महिला के घर

खबर शेयर करें -


, देहरादून : सेना में तैनात एक युवक ने शादीशुदा महिला के घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपित ने अश्लील वीडियो बनाते हुए उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इसके बाद अपने दोस्तों को भी महिला के घर भेजा। जब महिला ने विरोध किया तो आरोपित के दोस्त ने अश्लील वीडियो विदेश में नौकरी कर रहे महिला के पति को भेज दी। राजपुर थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

राजपुर थानाध्यक्ष पीडी भट्ट के अनुसार, सहस्रधारा रोड निवासी एक महिला ने तहरीर दी है कि वह मूल रूप से चमोली की रहने वाली है। जून 2023 में उसकी जान पहचान इंटरनेट मीडिया के माध्यम से सुनील रावत निवासी गैरसैंण चमोली के साथ हुई, जो कि गढ़वाल राइफल में तैनात है। इसके बाद दोनों की मैसेज में बातचीत होने लगी। आरोपित जब छुट्टी आता तो महिला से मिलने के लिए उसके घर जाता था।

यह भी पढ़ें -  अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बोले अन्ना हजारे, मैं बहुत दुखी हूं कि…..

जून 2023 में आरोपित सुनील उससे मिलने उसके घर पहुंचा और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपित ने महिला की अश्लील वीडियो भी बना ली। 15 जून को आरोपित महिला के घर गया और अश्लील वीडियो दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला का पति थाईलैंड में नौकरी करता है और वह यहां पर अपने बच्चों के साथ रहती है।

यह भी पढ़ें -  मीडियाकर्मियों के स्वास्थ्य की सुरक्षा के उद्देश्य से हुआ कोविड टीकाकरण पत्रकारों को आधार कार्ड और उनके कार्यालय के आईडी कार्ड के आधार पर लगाई गई वैक्सीन

पुलिस में शिकायत करने पर दी धमकी
कुछ समय बाद आरोपित ने यह वीडियो अपने दोस्त हरि रावत को भेज दी, जो गढ़वाल राइफल में ही तैनात है। हरि रावत महिला के घर आना चाहता था, लेकिन उसने इनकार कर दिया। इस पर आरोपित ने यह वीडियो उसके पति को भेज दी। महिला ने जब इसकी शिकायत पुलिस से करने की बात कही तो आरोपितों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। धमकाया कि यदि घटना के बारे में पुलिस को बताया तो वह बच्चों को स्कूल से उठवाकर मरवा देंगे। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में आरोपित सुनील रावत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है

Advertisement