उत्तराखंड के शहीदों के गांव की मिट्टी भेजी जाएगी दिल्ली, सीएम ने शहीदों को किया नमन

खबर शेयर करें -

मेरा माटी देश अभियान के तहत राजधानी दून में कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम में सीएम धामी के साथ ही संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज मौजूद हैं।

.
मेरा माटी देश अभियान के तहत कार्यक्रम का आयोजन
मेरा माटी देश अभियान के तहत राजधानी दून में कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम का आयोजन संस्कृति विभाग के द्वारा किया जा रहा है। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज भी मौजूद हैं। सीएम धामी ने कार्यक्रम में शहीदों नमन करते हुए और उनके परिजनों का धन्यवाद किया।

यह भी पढ़ें -  ग्रामीणों को गौला नदी से मिलेंगे हक हकूक परमिट

प्रदेश भर से शहीदों के गांव की मिट्टी पहुंची देहरादून
मेरा माटी देश अभियान के तहत प्रदेश भर से शहीदों के गांव से लाई गई मिट्टी देहरादून पहुंच गई है। देहरादून से दिल्ली के लिए कलश में भरकर शहीदों के गांव की मिट्टी भेजी जाएगी। बता दें कि देश भर से शहीदों के गाँव की मिट्टी दिल्ली पहुंचेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र 31 अक्टूबर को दिल्ली में कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

यह भी पढ़ें -  भारतीय स्टेट बैंक के गार्ड द्वारा पेट्रोल डालकर गंभीर रूप से घायल ब्रांच मैनेजर की इलाज के दौरान मौत

दिल्ली में बनने जा रहे शौर्य स्मारक में प्रयोग की जाएगी मिट्टी

Ads.
देशभर से शदीहों के घरों से मिट्टी को लाकर दिल्ली में बनने जा रहे शौर्य स्मारक में प्रयोगकिया जाएगा। आपको बता दें कि भाजपा संगठन के द्वारा शहीदों के आंगन की मिट्टी को दिल्ली पहुंचाया जाएगा। इसके साथ ही भाजपा महानगर कार्यालय में भी कार्यक्रम का आयोजन किया जाना है।

Advertisement