बेटे ने मां को देखा आपत्तिजनक स्थिति में, चौकीदार को उतारा मौत के घाट

खबर शेयर करें -

बरेली: बरेली जिले के बिथरी चैनपुर में प्राथमिक विद्यालय के रसोइया की ईंट से सिर कुचलकर हत्या कर दी गई है। गांव की एक महिला से उसके अवैध संबंध थे। शनिवार रात महिला के बेटे ने चौकीदार को अपनी मां के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा तो ईंट से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया है। बिथरी चैनपुर के गांव नवदिया देह जब्ती में रहकर प्राथमिक विद्यालय में रसोइया का काम करने वाले महिपाल यादव (35) का शव रविवार सुबह गांव के बीच में गली में पड़ा मिला। ईंट से सिर कुचलकर उसकी हत्या की गई थी और पास ही लगे ईंटों के ढेर पर भी खून के छींटे पड़े थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। जांच में सामने आया कि महिपाल शाहजहांपुर में थाना जैतीपुर के गांव मगनपुर का रहने वाला था।

नवदिया देह जब्ती में उसकी रिश्ते की बहन की शादी हुई थी। करीब 20 साल पहले महिपाल भी उसके पास ही आकर रहने लगा। महिपाल की शादी नहीं हुई थी और उसके माता-पिता की भी मौत हो चुकी थी। यहां वह स्कूल में रसोइया के साथ ही चौकीदारी का भी काम करता था और स्कूल के सामने ही बने एक कमरे में रहता था।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को चकरपुर , खटीमा में चकरपुर स्टेडियम का भूमि पूजन एवं 7162.29 लाख की कुल 17 योजनाओं का शिलान्यास किया

पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पता चला कि गांव की एक महिला से महिपाल के कई साल से अवैध संबंध थे। महिला का मायका भी महिपाल के गांव में ही था। इस वजह से ही महिपाल से उसकी नजदीकी हो गई और वह महिला के घर आने-जाने लगा। इसको लेकर गांव में चर्चांए शुरू हो गईं लेकिन महिपाल ने संबंध नहीं खत्म किए। महिपाल का शव भी उस महिला के घर के पास ही गली में मिला।

यह भी पढ़ें -  मेजर ध्यानचंद के जन्मदिन को राष्ट्रीय खेल दिवस के उपलक्ष में बनाने हेतु चंपावत में हुए 1600मीटर दौड़ का आयोजन

इस पर पुलिस ने महिला के परिवार वालों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया। महिला के बेटे ने बताया कि उसने महिपाल को कई बार समझाया था लेकिन वह नहीं माना और उनकी मां के पीछे पड़ा था। शनिवार देर रात वह उसकी मां से मिलने आया था। इसी बीच उसे भनक लग गई और उसने दोनों को अपनी पशुशाला में आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया। इसके बाद वह महिपाल को बाहर खींच लाया और ईंट से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी। इंस्पेक्टर संजय तोमर ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Advertisement