आवारा कुत्तों का आतंक, नौजवान का शरीर नोच खाया; तड़प-तड़पकर हो गई दर्दनाक मौत

खबर शेयर करें -

, जगराओं : जगराओं से नजदीक गांव रामगढ़ भुल्लर में एक लूं कंडे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई। गांव के खूंखार कुत्तों ने एक नौजवान को जिंदा नोच खाया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

मृतक नौजवान हरदीप सिंह उर्फ दीपा निवासी गांव मलसीहां भाईके की मां स्वर्ण कौर ने बताया कि हरदीप सिंह का उसकी पत्नी के साथ पिछले तीन वर्ष से घरेलू झगड़ा चल रहा था। कुछ समय से उसकी पत्‍नी अपने दो बच्चों (लड़का और लड़की) को छोड़कर मायके गांव रामगढ भुल्लर चली गई थी।
पत्‍नी को मनाने गया था नौजवान
कई बार लेकर आने की कोशिश की गई। साथ ही पंचायत भी बुलाई गई लेकिन वह आने के लिए तैयार नहीं हुई। रविवार देर शाम को हरदीप सिंह अपनी पत्नी को मनाने के लिए उनके काम रामगढ़ भुल्लर में आ गया। वहां पर उसने अपने ससुराल परिवार का दरवाजा खटखटाया लेकिन किसी ने उसको दरवाजा नहीं खोला तो वह वापस लौट आया।

यह भी पढ़ें -  हरेला वृक्षारोपण व मुख्यमंत्री जल संरक्षण एवं संवर्द्धन की बैठक सर्किट हाउस काठगोदाम में मुख्य विकास अधिकारी डा0 संदीप तिवारी की अध्यक्षता में हुई सम्पन्न

नशे में था युवक
उस समय पति ने ज्यादा शराब पी रखी थी इस वजह से वह गांव रामगढ़ भुल्लर के गुरुद्वारा साहिब के सामने गिर गया और वहीं पड़ा रहा। पूरी रात उसे गांव के खूंखार कुत्ते बुरी तरह से नोच-नोच कर खा गए और शरीर से कई अंगों का तो पिंजर ही नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें -  हल्द्वानी के बहुचर्चित भुप्पी हत्याकांड में गुप्ता बंधुओं को आजीवन कारावास

यह भी पढ़ें:- अमेठी में स्‍मृत‍ि ईरानी के नामांकन से पहले बीजेपी-कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में भिड़ंत, वीड‍ियो आया सामने
खूंखार कुत्तों के नोचने से उसकी वहीं दर्दनाक मौत हो गई। इस संबंध में उसके माता-पिता को सुबह पता चला और वहां से वह हरदीप का शव उठाकर उन्होंने सिविल अस्पताल जगराओं पहुंचा ।

Advertisement