रील के खुमार में चली गई युवती की जान- नहर किनारे ठुमके लगाकर…

खबर शेयर करें -



लखनऊ। रील बनाने के खुमार में बुरी तरह से डूबी लड़की की जान चली गई है। बहनों एवं दोस्तों के साथ नहर पर घूमने गई लड़की रील बनाने के लिए नहर किनारे ठुमके लगाते हुए डांस कर रही थी, इसी दौरान पैर फिसला और लड़की नहर के भीतर समा गई।
राजधानी लखनऊ के बीबीडी थाना क्षेत्र में बहने वाली इंदिरा नहर पर महानगर के विकास नगर की रहने वाली 19 वर्षीय युवती मनीषा अपनी बहनों एवं अन्य दोस्तों के साथ घूमने के लिए नहर पर गई थी।
जिस समय लड़की अपनी बहनों एवं दोस्तों के साथ नहर किनारे घूमते हुए प्राकृतिक वातावरण का लुत्फ उठा रही थी, ठीक उसी समय मनीषा के भीतर रील बनाने का ज्वारभाटा फूट पड़ा। जिसके चलते मनीषा विभिन्न मुद्राओं में डांस करते हुए अपनी रील बनवाने लगी। नहर किनारे खड़े पेड़ पर पैर रखकर जोरदार ठुमके लगाते समय अचानक से युवती का पैर फिसला और वह अनियंत्रित होकर धड़ाम से नहर के भीतर समा गई।
लड़की के नहर में गिरते ही मौके पर बुरी तरह से चीख पुकार मच गई। साथ गई बहनों एवं दोस्तों ने जैसे ही परिवार वालों को इस हादसे की सूचना दी तो जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों के जरिए नहर के भीतर समाई लड़की को तलाशने के प्रयास आरंभ कर दिए। अभी तक नहर में समय लड़की का पता नहीं चल पाया है और पानी के भीतर उसकी तलाश जारी है।

Advertisement
यह भी पढ़ें -  नए मुख्‍यमंत्री को लेकर अमित शाह के आवास पर बैठक खत्‍म, अब निशंक के घर पहुंचे सभी नेता