आज देहरादून दौरे पर आएंगी राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू, रूट प्लान देख कर ही निकले घरों से बाहर

खबर शेयर करें -


आज देहरादून दौरे पर आएंगी राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू, रूट प्लान देख कर ही निकले घरों से बाहर
राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू आज देहरादून दौरे पर रहेंगी। राष्ट्रपति के दौरे को लेकर पुलिस प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर ली है। देहरादून पुलिस ने महामहिम के दौरे को देखते हुए रूट प्लान जारी किया है ।


ऋषिकेश, रायवाला, रानीपोखरी, नेहरु कॉलोनी, कैन्ट, रायपुर, डालनवाला, प्रेमनगर क्षेत्र के अंतर्गत सभी प्रकार के भारी वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा।
वीवीआईपी के जौलीग्रांट से एम्स ऋषिकेश के लिए प्रस्थान करने से पहले ऋषिकेश से भानियावाला की ओर आने वाले ट्रैफिक को नटराज, श्यामपुर चौकी से नेपाली फार्म की ओर डायवर्ट किया जाएगा।
वीवीआईपी के जौलीग्रांट से एम्स ऋषिकेश के लिए प्रस्थान करने से पहले भानियावाला से ऋषिकेश जाने वाले ट्रैफिक को भानियावाला से नेपाली फार्म की ओर डायवर्ट किया जाएगा।
वीवीआईपी फ्लीट के ऋषिकेश से देहरादून की ओर शाम के समय प्रस्थान करनें पर श्यामपुर चौकी पर यातायात को डायवर्ट किया जायेगा।
वीवीआईपी फ्लीट के ऋषिकेश से देहरादून की ओर आते समय नटराज चौक पार करनें पर भानियावाला से ऋषिकेश जाने वाले यातायात को नेपाली फार्म की ओर डायवर्ट किया जायेगा एवं मनइच्छा देवी से ऋषिकेश जाने वाले यातायात को मनइच्छा मार्ग होते हुए भेजा जायेगा।
वीवीआईपी फ्लीट लच्छीवाला टोल प्लाजा पार करनें पर डायवर्जन / बैरियर प्वाईटो पर यातायात को डायवर्ट किया जायेगा।
ये हैं डायवर्जन प्वाईंट
कारगी चौक डायवर्जन प्वाइंट
पुरानी बाई पास चौकी डायवर्जन प्वाइंट
मोथरोवाला चौक डायवर्जन प्वाइंट
6 नं पुलिया
लालतप्पड भारी वाहन रोकने के लिए
श्यामपुर चौकी
नटराज चौक

Advertisement