नैनीताल घूमने आए पर्यटक होटल से चुरा ले गए TV, पुलिस ने यहां से किया गिरफ्तार

खबर शेयर करें -


नैनीताल से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। ट्रेनों में लोटे, सड़कों पर गमले और होटल से शैम्पू-साबुन चोरी तक के किस्से तो आपने काफी सुने होंगे और खूब हंसे भी होंगे। लेकिन नैनीताल में एक होटल में ठहरे पर्यटक वहां से टीवी चुराकर फरार हो गए। जिसने भी ये सुना वो हैरान हो गया।


सोमवार की दो युवक नैनीताल घूमने के लिए पहुंचे और यहां एक होटल में ठहरे। एक रात होटल में रूकने के बाद उनका मन बदल गया। उनकी मंशा में ऐसा बदलाव आया कि वो अपने साथ होटल के टीवी को लेकर तड़के ही फरार हो गए। यहां तक इस बात की किसी को कानों-कान खबर तक नहीं लग पाई।

यह भी पढ़ें -  एक सप्ताह पहले मिले कंकाल में हत्या की खुली पोल प्रेमी ने ही की हत्या ऐसे हुआ खुलासा

कमरे में पहुंचने पर उड़े होटल स्टाफ के होश
सुबह जब नाश्ते के लिए पूछने क लिए होटल स्टाफ उस कमरे में पहुंचा तो उसके होश उड़ गए। कमरे में ना तो दोनों युवक थे और ना ही मेहमानों के मनोरंजन के लिए लगाया गया टीवी था। जिसके बाद होटल कर्मियों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड - गांव की बुजुर्ग महिला की हत्या कर खेत में दफनाया

पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार
पुलिस ने मामले की जानकारी मिलने के बाद दोनों युवकों की तलाश शुरू की। युवकों को ढूंढने के लिए पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने शुरू किए। जिसमें एक युवक रोडवेज बस स्टेशन की तरफ जाते हुए नजर आया। जिसके बाद पुलिस रोडवेज स्टेशन की ओर निकली।

बस स्टेशन के आस-पास कुछ देर तलाश करने के बाद पुलिस को एक युवक टैक्सी स्टैंड के पास की एक दुकान पर चाय पीता हुआ नजर आया। पुलिस ने उसे वहीं पर पकड़ लिया। पुलिस को चुराया हुआ टीवी भी एक टैक्सी से बरामद हुआ। पुलिस ने टीवी होटल कर्मचारियों को सौंप दिया। इसके साथ ही पुलिस ने दोनों युवकों का इस हरकत के लिए चालान किया।

Advertisement