सड़क दुर्घटना में दो बुजुर्गों की मौत दो घायल

खबर शेयर करें -

सवारी बैठा कर खानपुर जा रहा टेंपो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरे गड्ढे में पलट गया. जिससे मौके पर चीख पुकार मच गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजा, जहां उपचार के दौरान घायल दो बुजुर्ग यात्रियों की मौत हो गई. जबकि हादसे में टेंपो चालक और एक अन्य घायल हो गए.

टेंपो चालक लक्सर से कुछ सवारियों को बैठाकर खानपुर दल्लावाला के लिए चला था, जैसे ही वह लक्सर खानपुर हाईवे पर ब्राह्मणवाला गांव की पुलिया के पास पहुंचा तो टेंपो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरे गड्ढे में पलट गया. टेंपो पलटते ही मौके पर चीख पुकार मच गई. हादसे के बाद आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई. लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर गोवर्धनपुर पुलिस चौकी प्रभारी प्रवीण रावत टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी की ली.

यह भी पढ़ें -  लालकुआं:विश्व रेबीज दिवस पर ‘हाऊल’ संस्था द्वारा टीकाकरण व जागरूकता कार्यक्रम

साथ ही पुलिस ने घायलों को राहगीरों की मदद से लक्सर अस्पताल भिजवाया, जहां इलाज के दौरान दो बुजुर्गों की मौत हो गई. जबकि टेंपो चालक को गंभीर घायल है, जिसे हायर सेंटर रेफर किया गया गया है. खानपुर थाने के उपनिरीक्षक उपेन्द्र सिंह ने बताया कि दल्लावाला गांव निवासी 65 वर्षीय शोभाराम व एक बुजुर्ग (60 वर्षीय अज्ञात) की मौत हो गई. बताया कि दूसरे शव की पहचान नहीं हो पाई है. वहीं टेंपो चालक को गंभीर हालत में लक्सर से एम्स के लिए रेफर किया गया है. जबकि एक घायल को परिजन मुजफ्फरनगर अस्पताल ले गये हैं. उन्होंने बताया कि टेंपो में आधा दर्जन से अधिक सवारी बैठी हुई थी.

यह भी पढ़ें -  हल्द्वानी : रिजॉर्ट पर छापा, दो करोड़ की अघोषित संपत्ति पकड़ी

ट्रेन से कटकर महिला की मौत
लक्सर में ट्रेन की चपेट में आने से एक साठ वर्षीय महिला की दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Advertisement