दो वाहन चोर चोरी कर दिल्ली-NCR में बेचते थे पार्ट्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार, 10 मोटरसाइकिल भी कि बरामद

खबर शेयर करें -

: दिल्ली की स्वरूप नगर थाना पुलिस ने दो वाहन चोर को गिरफ्तार किया है। इसकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की दस मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस इसके अन्य साथियों का पता लगा रही है। जांच के दौरान पता चला कि पहले ये वाहनों की चोरी करते थे, फिर पार्ट्स अलग कर इसे बेच देते थे।

एसएचओ स्वरूप नगर की देखरेख में एक टीम की गठित
बाहरी-उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त रवि कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार वाहन चोर की पहचान चेतन और अरविंद जैन के रूप में हुई है। इसे पकड़ने के लिए एसएचओ स्वरूप नगर की देखरेख में एक टीम गठित की गई। इस दौरान तकनीकी निगरानी और गुप्त मुखबिर से जानकारी मिली कि चेतन स्वरूप नगर के डीसीएम कॉलोनी में रहता है।
साथियों की मदद से बेच देते थे पार्ट्स
पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, आरोपित चेतन को उसके घर से पकड़ लिया। इसके घर से मोटरसाइकिल के कई पार्ट्स भी मिले हैं। पूछताछ के दौरान इसने बताया कि पहले यह मोटरसाइकिल की चोरी करता था। फिर अपने साथियों की मदद से पार्ट्स अलग कर बेच देते थे।

यह भी पढ़ें -  शिक्षक की शर्मनाक करतूत , छात्रा से मोबाइल पर मांग रहा था निजी फोटो- गिरफ्तार

पूछताछ के आधार पर इसके एक अन्य सहयोगी अरविंद जैन उर्फ काके को पुलिस ने बुराड़ी स्थित सुशांत विहार से पकड़ लिया। इसकी दुकान में छापेमारी कर चोरी की और आठ मोटरसाइकिल बरामद की। इनमें से दो मोटरसाइकिल के पार्ट्स खुले हुए मिले। पुलिस इनकी गिरफ्तारी के बाद दिल्ली के अलग-अलग थानों में दर्ज 10 मामलों को सुलझाने का दावा कर रही है। आगे की जांच जारी है।

Advertisement