ब्रेक फेल होने से अनियंत्रित होकर सड़क पर पलटी यूटिलिटी, 11 लोग घायल, चार की हालत गंभीर

खबर शेयर करें -




देहरादून में ब्रेक फेल होने के कारण यूटिलिटी सड़क पर पलट गई। हादसे में 11 लोग घायल बताए जा रहे हैं। जबकि चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिसके चलते उन्हें उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया है।


हादसा बुधवार का बताया का रहा है। जानकारी के अनुसार यूटिलिटी वाहन बडनू गांव से साहिया बाजार की ओर जा रहा था। वाहन में नकदी फसलें भी लदी थी। इसके साथ ही क्षमता से अधिक लोग सवार थे। बताया जा रहा यूटिलिटी में चालक समेत कुल 12 लोग सवार थे। बताया जा रहा है कि बराड़ गांव से पहले ही यूटिलिटी वाहन का ब्रेक फेल हो गया। जिससे वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया।

यह भी पढ़ें -  हल्द्वानी में नशेड़ी युवतियों का सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा

हादसे में 11 लोग घायल
वाहन के पलटते ही यात्रियों में चीख पुकार मच गई। आसपास के लोगन हादसा होते देख मदद के लिए दौड़े। राहगीरों ने घायलों को वाहन से बाहर निकालकर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने चार व्यक्तियों की हालत गंभीर देख हायर सेंटर रेफर कर दिया है। घटना की सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें -  नाबालिग के साथ दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

हादसे में चार की हालत गंभीर
हादसे में भोपाल सिंह (67) निवासी मलेथा, बलबीर सिंह (55) निवासी गौथान, शिवानी (37) निवासी बडनू, विवेक (6) पुत्र ज्ञानू निवासी बडनू को गंभीर चोट आई है। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

Advertisement