उत्तराखंड -यहां पिता ने युवक को दोस्तों के सामने डाटा,घर आकर युवक ने मौत को लगाया गले

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश: कोतवाली ऋषिकेश के शिवाजी नगर क्षेत्र में देर रात तक अपने दोस्तों के साथ बैठे युवक को उसके पिता ने दोस्तों के सामने ही डांट दिया. डांटने के बाद वो बेटे को घर ले आए. इतनी बात पर नाराज होकर युवक ने अपने घर के कमरे में आत्मघाती कदम उठा लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

पुलिस चौकी एम्स को बुधवार की देर रात सूचना मिली कि शिवाजी नगर गली नंबर पांच के सामने एक घर में एक युवक ने आत्महत्या कर ली है. चौकी प्रभारी उप निरीक्षक विनेश कुमार ने बताया कि सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर गई. वहां जाकर पता चला कि एक युवक ऋषभ रावत (19 वर्ष) पुत्र हरेंद्र रावत निवासी शिवाजी नगर ऋषिकेश ने अपने कमरे में आत्महत्या कर ली है.

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड- यहाँ इलाज करवाने आये युवकों ने निकाल ली पिस्टल, कहा इलाज करते हो या हम करें तुम्हारा इलाज, फिर सामने आई ये हरकत

चौकी प्रभारी विनेश कुमार ने बताया कि मौके पर जांच पड़ताल के बाद युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया जांच में यह बात सामने आई है कि बुधवार की रात जब ऋषभ समय से घर नहीं पहुंचा तो उसके पिता वहीं पहुंच गए जहां वहां बैठा हुआ था. दोस्तों के बीच में ही पिता ने उसको देर रात तक बाहर रहने पर डांट दिया. इसके बाद वह उसे अपने साथ घर ले आए. इस बात से नाराज ऋषभ ने यह कदम उठाया.

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड- यहां गुलदार ने बच्ची पर किया हमला, ऐसे बची जान

ऋषिकेश में युवक द्वारा की गई आत्महत्या उत्तराखंड में हुए सुसाइड का कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी सुसाइड के कई मामले सामने आ चुके हैं. पिछले 2 महीने में ही राज्य से आत्महत्या की 5 खबरें आ चुकी हैं. आत्महत्याओं पर रिसर्च करने वाले मानक वर्ल्डोमीटर के अनुसार इस साल अब तक 4 लाख 50 हजार लोग आत्महत्या कर चुके हैं. इस हिसाब से रोजाना 1573 लोग अपनी जान खुद दे रहे हैं

Advertisement