भारतीय जनता पार्टी महानगर अध्यक्ष के नेतृत्व में देहरादून पहुंचने पर सीएम योगी का किया स्वागत एवं अभिनंदन

खबर शेयर करें -

भारतीय जनता पार्टी महानगर अध्यक्ष जी के नेतृत्व में महानगर के कार्यकर्ताओं द्वारा देहरादून आगमन पर देश में योगी के रूप में जानने वाले उत्तर प्रदेश सरकार की यशस्वी मुख्यमंत्री आदरणीय योगी आदित्यनाथ जी का स्वागत अभिनंदन किया गया।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद ज्ञपित किया। साथ ही महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने बताया कि कि जब मैं बीजापुर गेस्ट हाउस में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से मुलाकात स्वागत किया। एवं उनसे निवेदन किया कि महानगर पदाधिकारी आपसे भेंट और स्वागत करना चाहते हैं तो योगी आदित्यनाथ जी ने अपने सरल स्वभाव के साथ सभी कार्यकर्ताओं को निमंत्रण दिया कि वह आकर उनसे भेंट कर सकते हैं। अध्यक्ष जी ने धन्यवाद देते हुए कहा कि हमारा सौभाग्य है कि हम सभी कार्यकर्ताओं का अपने सम्मान करते हुए भेंट की अनुमति प्रदान की। सभी कार्यकर्ताओं में हर्ष उल्लास था कि उन्होंने उत्तर प्रदेश के कर्मयोगी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से भेंट की।
स्वागत अभिनंदन में महानगर की उपाध्यक्ष रतन सिंह चौहान महानगर मंत्री संदीप मुखर्जी राजेश बडोनी आशीष सिंह रंजीत सेमवाल विशाल कुमार बलदेव नेगी मंडल अध्यक्ष पंकज शर्मा वैभव अग्रवाल कमली भट्ट महिला मोर्चा आदि पदाधिकारी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें -  होली पर जमकर हुई शराब की तस्करी, दो गिरफ्तार

भवदीय
उमा नरेश तिवारी
महानगर मीडिया प्रभारी
प्रदीप कुमार अक्षत जैन
महानगर सह मीडिया प्रभारी भाजपा
9012522667

Advertisement