पिटबुल के हमले में महिला की मौत, कुत्ते के मालिक पर गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज

खबर शेयर करें -

रुड़की। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित ढंढेरा निवासी बुजुर्ग महिला केला देवी निवासी आठ दिसंबर की दोपहर पोस्ट ऑफिस वाली गली में जा रही थीं।पिटबुल नस्ल के कुत्ते के हमले में महिला की मौत के मामले में पुलिस ने कुत्ते के मालिक पर गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है। साथ ही कुत्ते के मालिक को मामले में नोटिस भी भेजा है।

पुलिस मामले में कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल करने की तैयारी कर रही है।सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित ढंढेरा निवासी बुजुर्ग महिला केला देवी निवासी आठ दिसंबर की दोपहर पोस्ट ऑफिस वाली गली में जा रही थीं। इस दौरान पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने उनपर जानलेवा हमला कर दिया था। शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने किसी तरह महिला को कुत्ते से छुड़ाया था। हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी।

यह भी पढ़ें -  यहाँ गहरी खाई में जा गिरी कार, उड़ गए परखच्चे


गंभीर हालत में उन्हें रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां डॉक्टरों ने उनकी गंभीर हालत देखते हुए ऋषिकेश एम्स रेफर कर दिया था।महिला के बेटे संजय की तहरीर पर पुलिस ने कुत्ते के मालिक पर केस दर्ज कर लिया था। इसके बाद महिला के पुलिस ने बयान दर्ज किए थे। 16 दिसंबर को महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था। इस मामले में पुलिस ने गैरइरादतन हत्या की धारा तरमीम करने के लिए विधिक राय मांगी थी।

यह भी पढ़ें -  ज्वालापुर में 164 करोड़ की लागत से बनेगा यूनिटी मॉल, सभी राज्यों की एक-एक दुकान होगी शामिल


कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि विधिक राय के बाद मामला गैरइरादतन हत्या में तरमीम कर लिया गया है। इस मामले में कुत्ते के मालिक को भी नोटिस देकर इसकी जानकारी दी गई है। उन्होंने बताया कि मामले में कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल करने की भी तैयारी की जा रही है।

लोगों के दर्ज होंगे बयान

यह भी पढ़ें -  नगर पंचायत लालकुआं में हल्दूचौड़ ऑनलाइन संस्था द्वारा हल्दूचौड़ महोत्सव के विजताओ को पुरस्कृत किया गया

कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि घटनास्थल पर मौजूद कुछ लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। कुछ और लोगों व महिला के परिजनों के भी बयान दर्ज किए जाएंगे।

Advertisement