चिनहट इलाके में नशीले इंजेक्शन के ओवरडोज से युवती की मौत, पड़ोस में रहने वाला एक युवक ग‍िरफ्तार

खबर शेयर करें -

, लखनऊ: चिनहट इलाके में नशीले इंजेक्शन की ओवरडोज से न्यू हैदराबाद निवासी 18 वर्षीय मुस्कान निषाद की मौत हो गई। साथी युवक उसे लोहिया अस्पताल में छोड़कर फरार हो गया। बीबीडी पुलिस ने परिवारीजन को सूचना दी। मां शांति निषाद ने इलाके में रहने वाले विवेक मौर्या पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

डीसीपी पूर्वी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि मुस्कान मूल रूप से बहराइच की हजूरपुर गांव की रहने वाली थी। यहां परिवार के साथ न्यू हैदराबाद में किराए के कमरे में पर रहती थी। मुस्कान की मां शांति ने बताया कि घर के पास रहने वाला विवेक मौर्या अपने साथ ले गया था।
एसीपी विभूतिखंड अनिद्य विक्रम सिंह ने बताया कि मुस्कान बेंगलुरु में नौकरी करती थी। बेंगलुरु जाने की बात कहकर वह घर से निकली थी। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि मुस्कान ने उसे फोन कर बुलाया था। इसके बाद स्मैक में दवा मिलाकर इंजेक्शन खुद को और मुस्कान को लगाया था, जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपित बाराबंकी के एक युवक से स्मैक खरीदता था।

यह भी पढ़ें -  खनन व्यवसायियों ने आज हल्द्वानी जिलाधिकारी कैंप कार्यालय में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए अभिलंब खनन रॉयल्टी समेत खनन से जुड़ी तमाम समस्याओं को लेकर यह हुई कार्यवाही

जांच के बाद दर्ज क‍िया गया मुकदमा
एसीपी ने बताया कि उसकी तलाश के लिए टीम को लगाया गया है। जल्द उसको भी गिरफ्तार किया जाएगा। जांच के बाद हत्या की जगह गैर इरादतन हत्या में मामला दर्ज किया गया है

Advertisement