Animal Collection Day 1: सिनेमाघरों में ‘एनिमल’ का तूफान, ‘पठान’-‘जवान’ का तोड़ेगी रिकॉर्ड !

खबर शेयर करें -

Animal Collection Day 1: रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एनिमल’ (Animal)फाइनली रिलीज़ हो गई है। दर्शक फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के बाद फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहे है।

.
फिंल्म का क्रेज लोगों के बीच देखने को मिल रहा है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही 20 करोड़ रुपये के आस पास की कमाई कर ली थी। फिल्म को मिल रही तारीफों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है की फिल्म ओपनिंग डे पर जबरदस्त कमाई कर सकती है।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड - नाबालिक लड़की को भगाने वाला आरोपी पुलिस ने किया गिरफ्तार,भेजा जेल

पहले दिन ‘एनिमल’ का कलेक्शन(Animal Collection Day 1)
संदीप रेड्डी वांगा द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। फिल्म में रणबीर की परफॉर्मेंस देख यूजर उनकी तारीफ कर रहे है। फिल्म को अब तक पॉजिटिव रिएक्शन ही मिल रहे है। ऐसे में ये फिल्म काफी कमाई कर सकती है। फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन(Animal Collection Day 1) के शुरूआती आकड़ें सामने आ गए है।

वर्ल्ड वाइड फिल्म का कलेक्शन
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर की फिल्म ओपनिंग डे पर 60 करोड़ के आस-पास की कमाई कर सकती है। तो वहीं वर्ल्ड वाइड फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर सकती है। हालांकि ये केवल अनुमानित आंकड़े हैं। फिल्म के कलेक्शन के ऑफिशियल नंबर्स में चेंज हो सकता है।

यह भी पढ़ें -  प्रोटेम स्पीकर बंशीधर भगत को राज्यपाल ने दिलाई शपथ

‘एनिमल’ को मिला है ‘ए’ सर्टिफिकेट
संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने एनिमल को ‘ए’ सर्टिफिकेट देकर पास किया है। फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में है। फिल्म 3 घंटे 35 मिनट लम्बी है।

बता दें की ‘एनिमल’ का विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर के साथ सिनेमाघरों में क्लैश हुआ है। लेकिन इसके बावजूद फिल्म को लोगों से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।अनुमान लगाया जा रहा है की फिल्म वीकेंड पर धमाल मचा देगी। देखना ये है की SHAHRUKH की जवान और पठान को एनिमल पीछे छोड़ पाती है या नहीं।

Advertisement