गन्ने से लदे ट्रक ने स्कूटी सवार युवती को रौंदा, ग्रामीणों ने काटा जमकर हंगामा

खबर शेयर करें -

हरिद्वार में पथरी थाना क्षेत्र में गन्ने से लदे ट्रक ने स्कूटी सवार युवती को कुचल दिया। हादसे में युवती की मौके पर ही मौत हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर जमकर हंगामा काटा। घटना की सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और बमुश्किल लोगों को शांत करवाया। पुलिस ने मौके से शव को कब्जे में ले लिया है।

.
गन्ने से लदे ट्रक ने स्कूटी सवार युवती को रौंदा
घटना गत दिवस की है। मृतका की पहचान सुषमा (24) पुत्री लाल सिंह निवासी फेरूपुर के रूप में हुई है। सुषमा अंबुवाला डाकघर में क्लर्क के पद पर तैनात थी। युवती अपनी स्कूटी से घर लौट रही थी। तभी अचानक पीछे से गन्ने से भरे ओवरलोड ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। जिससे वह नीचे गिर गई और ट्रक का पहिया उसके ऊपर चढ़ गया।

यह भी पढ़ें -  करोड़ों रुपये की रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने करोड़ों की लागत से बनें छह पुलों का वचुॅअल लोकार्पण किया

ग्रामीणों ने जमकर काटा हंगामा
युवती की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। कुछ ही देर में आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और भीड़ एकत्रित हो गई। ग्रामीणों ने बुग्गी रास्ते में लगाकर रोड को जाम कर दिया और जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों का आरोप है कि लगातार भारी संख्या में ओवरलोड वाहन चल रहे हैं। जिससे दुर्घटनाएं हो रही हैं। हंगामा की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़ें -  ****माननीय उत्तराखण्ड राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण नैनीताल के दिशा निर्देशानुसार , जिले में संचालित विशेष साइबर अपराध जागरूकता अभियान *****

आरोपी की तलाश जारी
पुलिस की टीम ने बमुश्किल ग्रामीणों को समझाया और आरोपी चालक के खिलाफ करवाई का आश्वासन दिया। तब जाकर ग्रामीण शांत हुए। जानकारी के अनुसार एसओ रविंद्र कुमार ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। आरोपी चालक मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश की जा रही है।

Advertisement