तेज रफ्तार का कहर, सड़क हादसे में दो युवकों की गई जान

खबर शेयर करें -

राजधानी दून में गुरूवार रात तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। पटेलनगर में एक तेज रफ्तार थार ने पैदल युवक को कुचल दिया तो वहीं जीएमएस रोड पर एक कार ने साइकिल सवार को रौंद डाला। हादसे के बाद से लोगों में आक्रोश है।

तेज रफ्तार थार ने पैदल युवक को कुचला
पटेल नगर में तेज रफ्तार थार ने सड़क पार कर रहे एक युवक को कुचल दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वाहन चालक ने मौके से वाहन को भगाने की कोशिश की लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने उसे रोक लिया। घटना के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया। इसके साथ ही गुस्साए लोगों ने गाड़ी में भी तोड़-फोड़ की। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लिया और अपने साथ ले गई।

यह भी पढ़ें -  पुलिस की हुई बदमाशों से मुठभेड़ एक बदमाश गिरफ्तार

GMS रोड पर बोलेरो ने साइकिल सवार को मारी टक्कर
जहां एक ओर पटेल नगर में थार ने युवक को कुचला तो वहीं दूसरी ओर जीएमएस रोड पर एक बोलेरो ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही साइकिल सवार हवा में कई फीट ऊपर तक उछला और नीचे गिरते ही उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें -  मण्डलायुक्त ने थरकोट झील का निरीक्षण कर निर्माण कार्यों का जायजा लिया और कार्यों में तेजी लाने को कहा

बताया जा रहा है कि साइकिल सवार मंडी की ओर से बल्लीवाला की तरफ जा रहा था। इसी दौरान उसे कार ने टक्कर मार दी। घटना के प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि साइकिल सवार बहुत ऊपर तक उछल गया था।

लोगों ने चालक को पकड़ कर किया पुलिस के हवाले
घटना के वक्त मौके पर मौजूद लोगों ने भागने की कोशिश कर रहे कार चालक को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना के बाद लोगों में गुस्सा है। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक की अब तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस कार चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Advertisement