आईफोन की जगह डिलीवरी बॉय ने रख दिए साबुन की टिकिया सारा माजरा सीसीटीवी में कैद

खबर शेयर करें -

यहां बारादरी क्षेत्र में एक कोरियर कम्पनी के डिलीवरी ब्वॉय के द्वारा पैकेट से 2 आईफोन निकालकर साबुन पैक करने का मामला सामने आया है । डिलवरी बॉय कंपनी से दो मोबाइल लेकर फरार हो गया। कंपनी के हब इंचार्ज ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

स्टेडियम रोड स्थित इन्स्टाकार्ट सर्विस कंपनी के हब इंचार्ज खड़क सिंह ने बताया कि उनकी कंपनी कोरियर सेवाएं देती है। एक मई 2023 से 15 मई 2023 के मध्य ऑडिट के दौरान पता चला कि कोरियर से आईफोन मोबाइल चोरी हो गए हैं और उनकी जगह साबुन रख दिए गए।

यह भी पढ़ें -  पीठासीन अधिकारी और मतदान अधिकारी प्रथम का सैद्धान्तिक और व्यवहारिक प्रशिक्षण के दूसरे दिन ई0वी0एम तथा विभिन्न प्रपत्रों, और सामग्री जो निर्वाचन के दौरान प्रयोग में लाई जाएगी की जानकारी प्रदान की गई

सीसीटीवी कैमरों की जांच में पता चला कि उनके यहां तैनात डिलीवरी ब्वॉय सुनील कुमार आईफोन की डिलीवरी लेकर गया था लेकिन दूसरे दिन से काम पर नहीं लौटा। उसने डिलीवरी से पहले आईफोन के दो पैकेट में साबुन रख दिए। जब पैकेट खोले तो इसका पता चला।

उन्होंने 20 मई को ऑनलाइन आईजीआरएस पोर्टल पर शिकायत की थी। उसके बाद आईजी से भी शिकायत की। आईजी के आदेश पर थाना बारादरी पुलिस ने डिलीवरी ब्वॉय सुनील कुमार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Advertisement