मध्य प्रदेश पहुंचे सीएम धामी, शपथ ग्रहण समारोह में हुए शामिल, नवनिर्वाचित CM को दी बधाई

खबर शेयर करें -

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज शपथग्रहण समारोह के लिए मध्यप्रदेश पहुंचे। एमपी पहुंचकर उन्होंने सीएम धामी शपथग्रहण समारोह में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने मध्यप्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री को मोहन यादव और उप मुख्यमंत्री को नए उत्तरदायित्व की बधाई दी।

शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए सीएम धामी
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मध्यप्रदेश में नई चुनी गई सरकार के शपथग्रहण समारोह में शामिल हुए। सीएम धामी ने नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री मोहन यादव और उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला और जगदीश देवड़ा को नए उत्तरदायित्व की बधाई दी।

यह भी पढ़ें -  पूर्व सीएम रावत के खिलाफ भ्रामक खबरें चल रही जिसको लेकर भाजपा नेताओं ने की शिकायत

छत्तीसगढ़ पहुंचेंगे सीएम धामी
बता दें कुछ देर में मुख्यमंत्री धामी छत्तीसगढ़ में होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए साइंस कालेज मैदान रायपुर छत्तीसगढ़ पहुंचेंगे। भाजपा ने छत्तीसगढ़ में आदिवासी चेहरे विष्णु देव साय को मुख्यमंत्री बनाया है।

इसी तरह राजस्थान और मध्य प्रदेश के नतीजे भी चौंकाने वाले हैं। मध्य प्रदेश में बीजेपी ने उज्जैन दक्षिण विधायक मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाया गया है। जबकि राजस्थान में भजनलाल शर्मा को नया मुख्यमंत्री चुना गया है।

यह भी पढ़ें -  जिले को मुख्यमंत्री धामी, आयुर्वेदिक अस्पताल की देंगे सौगात

BJP में पार्टी के लिए समर्पित कार्यकर्ता को मिलता है मौका
मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ और राजस्थान के तीनों मुख्यमंत्रियों को शुभकामनाएं दी हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्य करने वाले आम से आम कार्यकर्ता को भी मौका देते हैं। ये भाजपा में ही संभव है जहां व्यक्ति विशेष नहीं बल्कि पार्टी के लिए समर्पित कार्यकर्ता को मौका दिया जाता है।

Advertisement