यहां प्रधानाध्यापक पर लगे बच्चों का शारीरिक शोषण करने के आरोप, छात्र-छात्राओं ने कही ये बात

खबर शेयर करें -

उत्तराखंड के चमोली से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां राजकीय जूनियर हाईस्कूल सिमल्ट के प्रधानाध्यापक पर बच्चों ने शारीरिक शोषण करने के आरोप लगाए हैं। इसका एक वीडियो सामने आया है जिसमें छात्र-छात्राएं अपनी आपबीती सुना रहे हैं।

प्रधानाध्यापक पर लगे बच्चों का शारीरिक शोषण करने के आरोप
चमोली के राजकीय जूनियर हाईस्कूल सिमल्ट के छात्र-छात्राओं ने प्रधानाध्यापक पर शारीरिक शोषण करने के आरोप लगाए हैं। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक छात्र बता रहा है कि कैसे प्रधानाध्यापक उनके साथ अनैतिक हरकतें करता था। जिस कारण वो चार दिनों से तक स्कूल ही नहीं गया। इसके साथ ही छात्र ने प्रधानध्यापक पर गाली-गलौज करने के आरोप भी लगाए हैं।

यह भी पढ़ें -  देवस्थानम बोर्ड के बाद अब तिरुपति बालाजी ट्रस्ट के विरोध में उतरे पुरोहित, दी ये चेतावनी

छात्र-छात्राओं ने अनैतिक हरकतें करने का भी लगाया आरोप
जूनियर हाईस्कूल सिमल्ट के प्रधानध्यापक पर छात्र और छात्राओं ने अनैतिक हरकतें करने का भी आरोप लगाया है। स्कूल की छात्रा का कहना है कि प्रधानाध्यापक के घर जब वो दूध देने गई तो प्रधानाध्यापक ने उसके साथ अश्लील हरकतें की।

घटना के बाद से ग्रामीणों में आक्रोश
बच्चों द्वारा अपने परिजनों को सच बताए जाने के बाद से परिजनों के साथ ही ग्रामीणों में आक्रोश है। ग्रामीणों का कहना है कि शिक्षा के मंदिर में बच्चों के साथ ऐसा व्यवहार कैसे हो सकता है। ग्रामीणों में आरोपी प्रधानाध्यापक के खिलाफ गुस्सा भरा हुआ है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद मामले में कार्रवाई की मांग की जा रही है।

Advertisement