दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर एवं भाजपा नेता की कार से टप्पेबाज नोटों से भरा बैग लेकर हुए चम्पत

खबर शेयर करें -

घटना से पुलिस महकमे में मचा हड़कम्प, टप्पेबाज की तलाश जारी
भतीजे के साथ बैंक से पैसे निकालकर रजिस्ट्री के लिए आ रहे थे तहसील
आर्यनगर चौक के पास टप्पेबाज ने बोनट की ओर इशारा कर की टप्पेबाजी


हरिद्वार। कोतवाली ज्वालापुर क्षेत्रान्तर्गत दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर एवं भाजपा नेता की कार से टप्पेबाज नोटों से भरा बैग लेकर चम्पत हो गया। घटना की जानकारी लगते ही भाजपा नेता के होश उड़ गये। सरेराह हुई इस घटना ने पुलिस महकमे में हडकम्प मचा दिया। सूचना पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक, एसपी सिटी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।
पुलिस ने घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया तो उसमें एक युवक गाड़ी से नोटों से भरा बैग ले जाता नजर आ रहा है। बताया जा रहा हैं कि बैग में ़साढ़े पांच लाख रुपये मौजूद थे। भाजपा नेता अपने भतीजे के साथ बैक से पैसे निकालकर तहसील जा रहे थे। पुलिस सीसीटीवी कैमरें में नजर आ रहे शख्स की शिनाख्त के प्रयास करते हुए तलाश शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रॉपर्टी डीलर एवं भाजपा नेता धर्मेंद्र चौधरी निवासी अंबुवाला पथरी हरिद्वार बृहस्पतिवार की दोपहर 12 बजे अपने भतीजे शुभम चौधरी के साथ ज्वालापुर स्थित सहकारी बैंक से रकम निकाल कर तहसील में रजिस्ट्री के लिए जा रहे थे। भाजपा नेता आर्य नगर चौक के पास किसी काम के लिए रुके और फिर वहां से तहसील के लिए रवाना हो गये।
बताया जा रहा हैं कि भाजपा नेता कुछ दूर चले ही थे कि सामने से एक शख्स ने उनकी गाड़ी के बोनट की ओर इशारा किया। जिसपर चाचा-भतीजे ने गाड़ी में कुछ खराबी होने के अंदेशे से गाड़ी रोककर दोनों बाहर निकले और बोनट खोला तो सब समान्य निकाला।
जब चाचा-भतीजे गाड़ी में पहुंचे तो नोटो से भरा बैग गायब मिलने से उनके होश उड़ गये। बताया जा रहा हैं कि बैग में साढे पांच लाख रूपये मौजूद थे। चाचा-भतीजे ने आसपास बैग उड़ाने वाले की तलाश की, मगर को नजर नहीं आया। भाजपा नेता ने घटना की सूचना पुलिस को दी। दिनदहाड़े लाखों की टप्पेबाजी की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया।
सूचना पर कोतवाली ज्वालापुर प्रभारी निरीक्षक कुंदन सिंह राणा दल बल के साथ मौके पहुंचे और घटना की जानकारी आलाधिकारियों को दी। घटना की जानकारी पर एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी अजय सिंह ने टप्पेबाज का खुलासा करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के कड़े निर्देश दिये।
पुलिस ने घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया। सीसीटीवी कैमरे में एक शख्स भाजपा नेता की गाड़ी से नोटो से भरा बैग ले जाते नजर आ रहा है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे में नजर आ रहे शख्स की शिनाख्त के प्रयास करते हुए तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने टप्पेबाज को दबोचने के लिए सघन चैकिंग अभियान शुरू कर दिया है। पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे अन्य सीसीटीवी कैमरांे को भी खंगाल रही है। जिससे टप्पेबाज के अन्य साथियों व फरार होने के लिए वाहन की जानकारी लग सके।
समाचार लिखे जाने तक पुलिस को टप्पेबाजी की घटना में कोई सुराग हाथ नहीं लगे है। पुलिस के साथ-साथ सीआईयू की टीम भी घटना के खुलासे में जुटी है। कोतवाली ज्वालापुर प्रभारी निरीक्षक कुंदन सिंह राणा ने बताया कि धर्मेन्द्र चौधरी से अज्ञात द्वारा टप्पेबाजी कर उनकी गाड़ी से साढे पांच लाख से भरा बैग ले उड़ा है। पुलिस टप्पेबाज की तलाश में जुटी है।

Advertisement
यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड- यहां 3 साल से बंद पड़े गोदाम में एसओजी ने छापामार की 3000 से ज्यादा अवैध शराब की पेटियां बरामद