Team India के साथ फैंस ने भी मिलाए सुर, स्टेडियम में गाया Vande Mataram Song, रोंगटे खड़े कर देगा ये वायरल Video

खबर शेयर करें -

team_india_victory_lap_AFTER WINNING T20 WORLD CUP 2024

पूरा देश जश्न में डूबा हुआ है। T20 World Cup 2024 का खिताब जीतने के बाद भारतीय टीम का देश में जोरदार स्वागत हुआ। इस दौरान टीम ने प्रधानमंत्री से उनके आवास में मुलाकात भी की। जिसके बाद शाम को मुंबई के मरीन ड्राइव से लेकर वानखेड़े स्टेडियम तक टीम इंडिया ने विक्ट्री परेड(Victory Parade) निकाली।

वानखेड़े स्टेडियम में भारतीय टीम(Team India) की इस जीत का जश्न मनाने के लिए फैंस का जमावड़ा पहले से ही लगा हुआ था।वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में करीब 33,000 लोग मौजूद थे। ऐसे में टीम इडिंया ने जीत का जश्न मनाया। इस दौरन रोहित शर्मा और उनकी टीम ने देशभक्ति गीत ‘वंदे मातरम’ गाते(Vande Mataram Song) हुए विक्ट्री लैप लगाया। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड-यहां तीन नदियों ने बजाई खतरे की घंटी, प्रशासन ने जिले की नदियां की जारी की रिपोर्ट

विजय लैप के दौरान Team India ने गाया Vande Mataram Song

इस खास पल को लोगों ने अपने कैमरे में कैद किया। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें टीम वंदे मातरम गाते हुए विजय लैप लगा रही है। वीडियो में विराट, रोहित शर्मा, हार्दिक और सूर्य वंदे मातरम गाते हुए नजर आ रहे हैं। तो वहीं बाकती खिलाड़ियों के हाथ में तिरंगा दिखा। ऐसे में फैंस ने भी टीम का पूरा साथ दिया।

यह भी पढ़ें -  बिंदुखत्ता को राजस्व गांव का दर्जा दिलाने की दिशा में एक कदम और बढ़े आगे…………. आज हुई यह कार्रवाई

दर्शकों ने टीम के साथ मिलाए सुर

टीम के प्लेयर्स पूरे जोश के साथ वंदे मातरम गाना गाते हुए नजर आ रहे है। ऐसे में फैंस को भी टीम ने गाने पर मजबूर कर दिया। टीम के साथ फैंस ने भी सुर मिलाए और वंदे मातरम गाना गाया। ऐसे में ये रोंगटे खड़े कर देने वाली वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें कई मिलयन व्यूज आ चुके है। इसके अलावा वीडियो में एक मजेदार चीज भी कैद हुई। जिसमें एक फैन उत्साह में हार्दिक की तरफ अपनी शर्ट फेंकता है। ये देखकर बुमराह हंसने लगते है ।

Advertisement