यहां 9वीं की छात्रा ने मौत को लगाया गले, किराएदार पर लगा था छेड़छाड़ का आरोप…

खबर शेयर करें -




नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने फांसी के फंजदे पर झूलकर अपनी जीवनलीला को समाप्त कर लिया। इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।


उधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर के भदईपुरा खेड़ा में एक लड़की ने टिन शेड की बल्ली में साड़ी के फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी। अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसने आत्महत्या की है। लकिन पुलिस को मौके से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड वन विकास निगम अध्यक्ष कैलाश गहतोड़ी का स्वास्थ्य बिगड़ा, पूर्व राज्यपाल कोश्यारी ने अस्पताल में की मुलाकात

किराएदार पर लगाया था छेड़छाड़ का आरोप
मिली जानकारी के मुताबिक छात्रा 9वीं क्लास में पढ़ती थी। गुरूवार को ही उनके किराए पर रहने वाले एक व्यक्ति पर उसने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। लेकिन दोनों पक्षों में समझौता होने के बाद मामला शांत हो गया था। इसी बीच अचानक छात्रा की मौत से कई सवाल उठ रहे हैं।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड पुलिस की अपील : आपको पुराना और टूटा मोबाइल बेचना पड़ सकता है महंगा

मौत के कारणों का लगाया जा रहा पता
कोतवाल धीरेंद्र कुमार के मुताबिक अभी तक मौक के कारणों का पता नहीं चल पाया है। घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना के बाद से पिरजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Advertisement