हल्द्वानी में गजब चोर, लिख कर गये- चोरी तो करी पर सोना नहीं मिला है_माफ करना

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी में मुखानी थाना क्षेत्र के ऊंचा पुल में चोरों ने एक रिटायर्ड बैंक कर्मी के घर को अपना निशाना बनाया लेकिन पूरा घर खंगालने के बाद चोर नगदी के अलावा चांदी का सामान और जेवर अपने साथ ले गए, तो चोरों ने अलमारी और ड्रेसिंग टेबल के शीशे पर अपनी बात लिखी दी कि , चोरी तो करी पर सोना नहीं मिला है_माफ करना चोरी के लिए, चोर घर से करीब 60000 रुपए और चांदी की ज्वेलरी पर हाथ साफ कर गए हैं।

नैनीताल बैंक से रिटायर्ड प्रकाश चंद बहुगुणा का हल्द्वानी के ऊंचापुल लोहरियासाल मल्ला गली नंबर एक में मकान है। उन्होंने अपनी तहरीर में पुलिस को बताया,” उनके दो बेटे बाहर नौकरी करते हैं घर पर उनकी पत्नी रहती है बेटी की छुट्टी आने के बाद वह पूरे परिवार के साथ बीते 11 अप्रैल को पिथौरागढ़ गए थे 13 अप्रैल की सुबह उन्हें किसी ने फोन कर घर में चोरी होने की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें -  पुलिस ने दो चोरों के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज

सूचना मिलने पर उन्होंने अपने पड़ोस में ही रहने वाले रिश्ते के साडू को घर भेजा। उन्होंने बताया कि उनके मुख्य गेट का ताला टूटा हुआ था और अंदर पूरा सामान बिखरा पड़ा था सभी अलमारी के दरवाजे खुले हुए थे”.

घर में चोरी की सूचना मिलने पर वह वापस हल्द्वानी आए, चोरों ने घर खंगालने के बाद अलमारी और ड्रेसिंग टेबल पर पेंसिल लिखा था की.. चोरी तो की है पर सोना नहीं मिला माफ करना।चोरी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का इन्वेस्टिगेशन किया है उन्होंने बताया चोरों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें -  कोरोना वायरस संक्रमण की जांच हेतु 265 सैंपल भेजे

प्रकाश चंद बहुगुणा ने बताया कि वह सोने की जेवर और नगदी बैंक के लॉकर में ही रखते हैं। घर पर रखे रुपए किसी काम के लिए निकल गए थे। यहां आपको जानकारी के लिए बताते चलें चोरों ने होशियारी दिखाते हुए पकड़े न जाएं इसकी गरज से सीसीटीवी की DVR भी अपने साथ ले गए। वहीं पुलिस अब इलाके में आसपास के सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरों की तलाश में जुटी है।

Advertisement