कंगना रानौत लड़ेंगी लोकसभा चुनाव, बीजेपी ने यहां से बनाया उम्मीदवार

खबर शेयर करें -




फिल्म अदाकारा कंगना रानौत अब जल्द ही फिल्मों से सियासत का रुख करेंगी। उन्हे बीजेपी ने ससंदीय चुनावों का टिकट दिया है। कंगना रानौत को बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से उम्मीदवार बनाया है। कंगना ने कहा है कि वो जनसेवा के लिए उत्सुक हैं।


भाजपा ने लोकसभा प्रत्याशियों की पांचवी लिस्ट जारी कर दी है। 111 प्रत्याशियों की इस सूची में हिमाचल प्रदेश के मंडी से कंगना रानौत को उम्मीदवार बनाया गया है। इसके साथ ही यूपी के मेरठ से अरुण गोविल, पुरी से संबित पात्रा को टिकट दिया गया है। झारखंड के दुमका से सीता सोरेन, यूपी के गाजियाबाद से अतुल गर्ग, हरियाणा के कुरुक्षेत्र से नवीन जिंदल को प्रत्याशी बनाया गया है।

यह भी पढ़ें -  75th Republic Day : भाजपा कार्यालय में सीएम ने किया ध्वजारोहण, कहा- इस बार गणतंत्र दिवस बेहद ही खास क्योंकि…

कंगना ने कहा, जनसेवक बनने के लिए उत्सुक
वहीं भाजपा की उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि वह आधिकारिक तौर पर राजनीतिक दल में शामिल होने और भरोसेमंद जनसेवक बनने के लिए उत्सुक हैं। नवंबर 2023 में गुजरात के द्वारकाधीश मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद उन्होंने राजनीति में प्रवेश करने का संकेत दिया था। लोकसभा चुनाव 2024 के लिए उम्मीदवारों की अपनी पांचवीं सूची में भाजपा ने चार बार की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता को उनके जन्मस्थान हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी का उम्मीदवार बनाया।

Advertisement