Mukhtar Ansari: एक अपराधी का अंत हुआ, धरती से बोझ कम हुआ, पूर्व विधायक की पत्नी के बोल

खबर शेयर करें -




मुख्तार अंसारी की मौत पर जहां उनके परिवार में दुख का माहौल है। मुख्तार के छोटे बेटे ने अपने पिता को जहर देकर मारने का आरोप लगाया है तो वहीं पूर्व विधायक कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय ने Mukhtar Ansari की मौत पर खुशी जताई है। अलका राय ने कहा कि मुझे बाबा विश्वनाथ के ऊपर पूरा भरोसा था। आज मुझे बाबा विश्वनाथ की कृपा से न्याय मिला है। उन्होनें कहा कि आज का दिन मेरे लिए काफी खास है।


वहीं पूर्व विधायक कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय ने कहा कि सीबीआई कोर्ट से हम हार गए थे। योगी और मोदी जी की देन है कि हमें न्याय मिला है। सरकार को घेरना गलत बात है। मैं हमेशा से ही बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने आती रही हूं। आज का दिन काफी खास है। जितने बच्चे, जितने घर अनाथ हुए हैं, परिवार अनाथ हुए हैं, सभी के लिए खुशी की बात है। वह सभी गर्व महसूस कर रहे हैं। एक अपराधी का अंत हुआ है। धरती से बोझ कम हुआ है।

यह भी पढ़ें -  सीएम धामी ने फॉरेस्ट ट्रेनिंग अकादमी में वन, पेयजल और विद्युत विभाग की समीक्षा बैठक लेते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए

Mukhtar Ansari के शव का हुआ पोस्टमार्टम
बता दें कि मुख्तार अंसारी के शव का पोस्टमार्टम हो गया है। बताया जा रहा है कि उनके शव को परिवार को सौंप दिया जाएगा। इसके बाद उसके शव को गाजीपुर में पैतृक कब्रिस्तान में दफनाया जाएगा।

Advertisement