हरदा के बयान पर बोले सीएम धामी, कांग्रेस उम्मीदवार सुस्त हैं और भाजपा चुस्त है

खबर शेयर करें -


पूर्व मुख्यमंत्री का कहना है कि कांग्रेस सुस्त और आलसी हो गई है और साथ आए गठबंधन के लोग उनको जगा रहे हैं। कह रहे हैं उठो, जागो , लड़ो और जीतो। इस बयान पर सीएम धामी ने कहा कि कांग्रेस उम्मीदवार सुस्त हैं और भाजपा चुस्त है।

कांग्रेस उम्मीदवार सुस्त और भाजपा चुस्त
पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बयान पर सीएम धामी का बयान सामने आया है। जिसमें सीएम धामी ने कहा है कि कांग्रेस उम्मीदवार सुस्त हैं और भाजपा चुस्त है। इसके साथ ही सीएम धामी ने कहा है कि हरीश रावत अनुभवी नेता हैं। हरीश रावत को परिणाम पता चल गया है इसलिए ही उन्होंने ऐसा बयान दिया है।

यह भी पढ़ें -  CM ने किया 58 डोर-टू-डोर वाहनों का फ्लैग ऑफ

हरदा के बयान से माहरा असहज
हरदा के इस बयान पर जहां एक ओर सीएम धामी ने टिप्पणी की है तो वहीं दूसरी ओर हरदा के इस बयान से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा असहज नजर आ रहे हैं। हरीश रावत के इस बयान पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा की उनकी टिप्पणी पर मैं टिप्पणी नहीं करना चाहता। मेरा कार्यकर्ता लगातार पिछले दो सालों से रोज काम कर रहा है। किस संदर्भ में हरीश रावत ने ये बयान दिया है ये मेरी जानकारी में नहीं है इसीलिए बेहतर है की उन्हीं से इस संदर्भ में सवाल किया जाए।

यह भी पढ़ें -  रंजना फाऊंडेशन हल्द्वानी द्वारा गरीब बच्चो को बॉटी स्टेशनरी------

बयान पर मथुरा दत्त जोशी ने दी ये प्रतिक्रिया
प्रदेश उपाध्यक्ष मथुरा दत्त जोशी ने हरीश रावत के बयान को लेकर कहा हरीश रावत कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं में से एक है और उनकी बात का संज्ञान लिया जाएगा। हम देखने का प्रयास करेंगे कि कहां पर हमारा कार्यकर्ता सुस्त है। जहां भी हमें ऐसा लगेगा वहां-वहां हम अपने कार्यकर्ताओं को जगाने का काम करेंगे

Advertisement