इस दिन राहुल गांधी आ सकते हैं अल्मोड़ा और हरिद्वार, चुनाव प्रचार को देंगे धार

खबर शेयर करें -



rahul gandhi राहुल गांधी कांग्रेस मुक्त भारत
लोकसभा चुनाव के लिए उत्तराखंड में पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होना है। जिसके लिए पार्टियां चुनाव प्रचार में जुट गईं हैं। जहां एक ओर भाजपा के स्टार प्रचारक एक के बाद उत्तराखंड आ रहे हैं तो वहीं कांग्रेस का कोई भी स्टार प्रचारक अब तक उत्तराखंड नहीं आया है। लेकिन राहुल गांधी जल्द ही उत्तराखंड आ सकते हैं।

राहुल गांधी आ सकते हैं अल्मोड़ा और हरिद्वार
लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार को धार देने के लिए राहुल गांधी नौ अप्रैल को उत्तराखंड आ सकते हैं। राहुल गांधी अल्मोड़ा और हरिद्वार में प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर सकते हैं। इसको लेकर प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष मथुरा दत्त जोशी का कहना है कि कार्यक्रम प्रस्तावित है लेकिन इसे पार्टी हाईकमान के अनुमति मिलने का इंतजार है।

यह भी पढ़ें -  Ayodhya Ram Mandir : प्रकट हुए रामलला – देखिये अद्भुत तस्वीरें

13 अप्रैल को प्रियंका गांधी आ सकती हैं उत्तराखंड
जहां नौ अप्रैल को राहुल गांधी का कार्यक्रम प्रस्तावित है तो वहीं 13 अप्रैल को प्रियंका गांधी भी उत्तराखंड आ सकती हैं। मिली जानकारी के मुताबिक प्रियंका गांधी गढ़वाल संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित कर सकती हैं।

कांग्रेस के 40 दिग्गज नेता उत्तराखंड में करेंगे प्रचार
आपको बता दें कि कांग्रेस के 40 दिग्गज उत्तराखंड में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे। सूची में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी के साथ ही कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, कुमारी शैलजा, अल्का लांबा, जितेंद्र सिंह और सलमान खुर्शीद सहित तमाम नेताओं के नाम शामिल हैं।

Advertisement