एमबीपीजी कॉलेज में तैनात प्रोफेसर साहब की पत्नी से ठग लिए एक लाख रूपये, पढ़िए पूरी खबर…

खबर शेयर करें -

साइबर ठगी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है, लेकिन इसके के असिस्टेंट प्रोफेसर की पत्नी को एक अज्ञात नंबर से फोन आया और उसके पति के दोस्त के एक्सीडेंट होने की बात कही। ऐसे में प्रोफेसर की पत्नी ने एक लाख रुपये ठग के खाते में ट्रांसफर कर दिए। बाद में जब पूछताछ की तो पता चला कि कोई एक्सीडेंट नहीं हुआ है,तब उसे ठगी का अहसास हुआ। जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। आगे पढ़िए…


जानकारी के अनुसार डा. संजय सुनाल एमबीपीजी कालेज हल्द्वानी में शिक्षा शास्त्र के असिस्टेंट प्रोफेसर हैं। बताया जा रहा है कि उनकी पत्नी के पास एक अज्ञात नंबर से फोन आया। उसने कहा कि उनके पति के दोस्त मनोज शर्मा का एक्सीडेंट हो गया है। जो अस्पताल में भर्ती है, उनके इलाज के लिए एक लाख रुपये देने हैं। इस बीच प्रोफेसर की पत्नी ने पति को फोन किया, लेकिन उनका नंबर नहीं लगा।

यह भी पढ़ें -  हल्द्वानी में कंपनी में जमा लोगों की लाखों की रकम लेकर फरार हुए संचालक

यह भी पढ़ें 👉 News Update: भूकंप से नेपाल में भीषण तबाही, अब तक 128 लोगों की मौत…
इधर ठग ने उन्हें अपने जाल में फंसा लिया। जिसके बाद उन्होंने ठग को एक लाख रुपये क्यूआर कोड भेज दिया। फिर जब उन्होंने प्रोफेसर पति को फोन लगाया तो फोन मिल गया। सारी बात अपने पति को बताई। आनन-फानन में काॅलेज में तैनात डा. संजय ने मनोज शर्मा को फोन लगाया तो वह हैरान हो गये। उन्होंने खुद को स्वस्थ बताया, जिसके बाद उन्हें अपनी पत्नी के साथ हुई ठगी का अहसास हुआ। इसकी शिकायत कोतवाली और साइबर सेल में कर दी गई है। शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Advertisement