स्कूटी सवार युवती की ट्रक से टक्कर, एक की मौत अन्य घायल

खबर शेयर करें -

देहरादून से सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। सहेली के साथ स्कूटी से जा रही युवती की ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे में एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस ट्रक की तलाश कर रही है।

.
स्कूटी सवार युवती हुई हादसे का शिकार
हादसा ईसी रोड के पास का है। बता दें ईसी रोड पर इनदिनों स्मार्ट सिटी का काम चल रहा है। जिस वजह से सड़क को वन वे किया हुआ था। सर्वे चौक से आराघर जाने वाली लेन पर ही आवाजाही हो रही थी। जानकारी के अनुसार सपना पुत्री लक्ष्मण सिंह निवासी ओल्ड सर्वे रोड अपनी सहेली हेमा के साथ स्कूटी से जा रही थी।

यह भी पढ़ें -  जनपद में स्वास्थ सुविधाओं को बेहतर करने के लिए स्वास्थ एवं परिवार कल्याण मंत्रालय भारत सरकार के दिशा निर्देशों के अनुपालन में 15वें वित्त आयोग के अंतर्गत जिलाधिकारी विनीत कुमार की अध्यक्षता में जिला कार्यालय सभागार में जिला स्तरीय समिति की बैठक आयोजित

ट्रक और स्कूटी की टक्कर में युवती की मौत
सामने से आ रहे एक ट्रक से स्कूटी की भिड़ंत हो गई। हादसे में सपना ट्रक की चपेट में आकर बुरी तरह घायल हो गई। जबकि हेमा को हल्की चोट आई है। घटना की सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और दोनों को अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने सपना को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें -  ग्रामीणों का राजस्व विभाग में काम न होने से नाराज विधायक धमके तहसील में…………….. तहसील कर्मी की लगाई फटकार……………… नाराज कानूनगो ने विधायक के खिलाफ कोतवाली में दी तहरीर

घटना की जांच जारी

.
जानकारी के अनुसार एसएचओ ने बताया कि मृतका के शव का पोस्टमार्टम करने के बाद परीजनों को सौंप दिया है। घटनास्थल पर जाकर पता चला कि सपना ट्रक के टायर के नीचे नहीं आई बल्कि उसका उसका सिर ट्रक के बंपर में टकराया। यदि ट्रक से सीधे उनकी टक्कर होती तो स्कूटी भी क्षतिग्रस्त होती। लेकिन स्कूटी पर ऐसे कोई निशान नहीं थे। हालांकि घटना की जांच की जा रही है।

Advertisement