नैनीताल म्युनिसिपल लाइब्रेरी के बाहर एक युवक का शव मिलने से सनसनी

खबर शेयर करें -

नैनीताल म्युनिसिपल लाइब्रेरी के बाहर एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। बीती रात बेंच में हैलमेट, सैंडल और बाजार के कपड़ों में लेटा युवक सवेरे मृत मिला।
नैनीताल में तल्लीताल क्षेत्र में लाइब्रेरी के आगे भुट्टे का फड़ लगाकर आजीविका चलाने वाले अजय पाल सिंह का शव मिला है। अजय जीन्स, बरसाती, सैंडिल, शर्ट, हैलमेट पहनकर बेंच में लेटे-लेटे ही मौत के आगोश में समा गया।
आज सवेरे 07:30 बजे जब मालरोड की दुर्गा लाल साह म्युनिसिपल लाइब्रेरी के दरवाजे के बाहर कर्मचारियों ने किसी शख़्श को बेंच में लेटे देखा। लाइब्रेरी कर्मचारियों ने कोई आशंका जताए बगैर रोजमर्रा के दूसरे काम करते हुए बतख खोली और फिर अजय को बैंच से उठने को कहा।
कर्मचारी अमित ने बताया कि, अजय का शरीर काम नहीं कर रहा था तो इसकी सूचना 112 पर देने की कोशिश की गई। फोन नहीं लगने पर तल्लीताल डाँठ चौकी पुलिस को सूचित किया गया। तल्लीताल पुलिस मौके पर पहुंची जहां शव की शिनाख्त दुर्गापुर निवासी भुट्टे का फड़ लगाने वाले अजय पाल सिंह के रूप में हुई।
अजय के परिजनों को सूचित किया गया, जिसके बाद तेज बरसात के बीच दुर्गापुर निवासी परिवार पहुंचा। अजय के सामने शराब की बोतल, मोमो, चखना रखा मिला। शराब पीने के आदि अजय के दाएं हाथ की दो उंगलियों से खून बह रहा था।
चार भाइयों में सबसे बड़ा अजय हर रात अपनी दुकान समेटकर पत्नी मीरा देवी के साथ दुर्गापुर को जाया करता था। अजय के दो लड़के और दो लड़कियां हैं, जिसमें से दो लड़कियों और एक लड़के की शादी हो गई है।
घटनास्थल पर मौजूद तल्लीताल थाना अध्यक्ष रमेश बोरा एसआई भावना बिष्ट, अनूप सिंह, चीता मोबाइल के हेड कांस्टेबल अमित गहलोत आदि पुलिसकर्मी शामिल थे।

Advertisement