तो इसलिए की थी किच्छा में वृद्धा की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

खबर शेयर करें -


किच्छा कोतवाली पुलिस ने वृद्धा की हत्या करने के मामले में वृद्धा के घर पर केयरटेकर का काम करने वाली युवती और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें दोनों आरोपियों ने 29 जून को वृद्धा की हत्या करने के बाद घर में रखी ज्वेलरी और नकदी लूट ली थी।

मामले का खुलासा करते हुए उधमसिंह नगर के एसएसपी मंजुनाथ टीसी ने बताया कि 29 जून को किच्छा की पंजाबी कॉलोनी में वृद्धा की मौत की सूचना मिली थी। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया था। बताया जा रहा था मृतका को सांस की बीमारी थी और आरोपियों के द्वारा वृद्धा की तकिये से मुंह दबाकर हत्या को अंजाम दिया गया था ।

यह भी पढ़ें -  बाबा बागेश्वर से शादी की जिद, परिवार समेत MBBS की छात्रा ने शुरू की पदयात्रा, जानें कौन है ये बाबा की दीवानी

घटना को अंजाम देने के बाद लूट की वारदात को दिया था अंजाम
घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने मृतका के हाथ में दवाई का पंप पकड़ा दिया था। जिससे वृद्धा की मौत स्वाभाविक लगे। जिसके बाद आरोपी द्वारा वृद्धा के गले, हाथ और घर में रखी ज्वेलरी सहित नगदी को लूट लिया गया था। पुलिस ने संदेह होने पर मामले की जांच की थी। पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाली अंजली शर्मा पुत्री कांत शर्मा और शिवम पुत्र अनिल को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों से लूट गई ज्वेलरी और नगदी भी बरामद कर ली है।

Advertisement