बड़ी खबर(उत्तराखंड)बंधक बनाकर की गई लूट.एस एस पी खुद पहुंचे मौके पर।।

खबर शेयर करें -


देहरादून के पॉश इलाके बसंत विहार के एक फ्लैट में बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने एक्सपोर्टर को परिवार के साथ करीब दो घंटे तक बंधक बनाए रखा। बदमाश घर से करीब आठ लाख रुपये नगदी और 20 तोला सोना ले गए।

पुलिस से बचने के लिए बदमाश एक्सपोर्टर के भाई और बेटे को पड़ोसी की कार में साथ ले गए। जाते वक्त उन्होंने एक्सपोर्टर को दो करोड़ रुपये की व्यवस्था करने की धमकी भी दी। मोहंड के पास बदमाश कार से उतर गए। इसके बाद एक्सपोर्टर का भाई व बेटा कार वापस लेकर आ गए। मामले में पुलिस ने एक्सपोर्टर के पूर्व साझेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखण्ड के राजकीय मेडिकल कॉलेजों में समूह ‘ ग ‘ के पदो के लिए विज्ञापन जारी, देखिए पूरी डिटेल


घटना की सूचना मिलने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह खुद घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने परिजनों से मुलाकात कर घटना के बारे में जानकारी हासिल करी उन्होंने बताया कि थाना बसंत विहार को अनुराग चौक पर स्थित पर्ल हाइट सोसाइटी के एक फ्लैट में कुछ बदमाशों द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिए जाने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना से उच्चाधिकारियों को अवगत कराते हुए थानाध्यक्ष बसंत बिहार मय पुलिस बल के तत्काल मौके पर पहुँचे। घटना की सूचना पर एसएसपी देहरादून द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण कर घटना के संबंध में जानकारी ली गई। मौके पर जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि दोपहर के समय 03 बदमाशों द्वारा सोसाइटी में विकास त्यागी के फ्लैट में घुसकर उन्हें हथियारों के बल पर डरा धमकाकर लूट की घटना को अंजाम दिया गया। अभियुक्त द्वारा विकास त्यागी से 2 करोड रुपए की मांग की गई तथा बताया की उन्हें विकास त्यागी के पूर्व पार्टनर राजीव अग्रवाल द्वारा भेजा गया है, जिससे विकास त्यागी ने 90 लाख रुपए लेने हैं, साथ ही बताया कि राजीव अग्रवाल द्वारा उन्हें विकास त्यागी व उसके परिवार के संबंध में पूरी जानकारी देते हुए उन्हें मारने के लिए 15 लाख रुपए की सुपारी दी है। घटना को अंजाम देने के बाद अभियुक्त, विकास त्यागी के पुत्र व भाई को उनके पड़ोसी की कार में, जो विकास त्यागी के पुत्र द्वारा पड़ोसी से मांगी गई थी, में बैठाकर अपने साथ ले गए तथा मोहंड के पास उक्त कार तथा परिजनों को छोड़कर फरार हो गए। घटना के संबंध में विकास त्यागी द्वारा राजीव अग्रवाल के विरुद्ध थाना बसंत विहार में लिखित तहरीर दी गई है।
घटना के अनावरण हेतु एसएसपी देहरादून द्वारा तत्काल अलग-अलग टीमों का गठन कर संभावित स्थानों को रवाना किया गया है

Advertisement