सीबीएसई हाईस्कूल में पूर्व मंत्री दुर्गापाल की पोती ने किया क्षेत्र का नाम रोशन……….. लालकुआं की इस बेटी ने भी किया कमाल………….

खबर शेयर करें -


हाईस्कूल की परीक्षा में पूर्व मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल की पोती प्रियंका ने जहां 98.4% अंक वही लालकुआं की श्रेया अग्रवाल ने 96. 2 प्रतिशत अंक पाकर किया क्षेत्र का नाम रोशन,
लालकुआं। सीबीएसई की हाईस्कूल परीक्षा में डूंगरपुर हल्दूचौड़ निवासी पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल की पोती प्रियंका दुर्गापाल ने 98.4% अंक पाकर क्षेत्र का नाम रोशन किया है।

सीबीएसई बोर्ड की हाईस्कूल परीक्षा में निर्मला कान्वेंट हल्द्वानी की छात्रा एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हेमवती नंदन दुर्गापाल व रीता दुर्गापाल की पुत्री प्रियंका दुर्गापाल ने 98.4% अंक प्राप्त करते बड़ी उपलब्धि हासिल की। प्रियंका ने 500 में से 492 अंक प्राप्त कर क्षेत्र का नाम रोशन किया है, प्रियंका ने अंग्रेजी में 99, हिंदी में 98, गणित में 100, विज्ञान में 98 और सामाजिक विज्ञान में में 97 अंक प्राप्त किए हैं। वह भविष्य में डॉक्टर बनकर समाज की सेवा करना चाहती है।
इधर लाल कुआं के वार्ड नंबर 3 जवाहर नगर निवासी व्यापारी राजेश अग्रवाल की बेटी श्रेया अग्रवाल जोकि बीएलएम एकैडमी मोटाहल्दु में हाई स्कूल की छात्र है ने अंग्रेजी में 93, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस 100, गणित में 96, विज्ञान में 94 और सामाजिक विज्ञान में 98 अंक प्राप्त करते हुए कुल 96 2% अंक हासिल किए हैं। वह भविष्य में चार्टर्ड अकाउंटेंट बनना चाहती है।

Advertisement
यह भी पढ़ें -  धामी सरकार ने की चमोली की जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई, ये हैं आरोप