लालकुआं। सीबीएसई की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षा में बीएलएम एकेडमी के विद्यार्थियों का शानदार प्रदर्शन

खबर शेयर करें -

बीएलएम एकेडमी के विद्यार्थियों ने दसवीं सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा में शत-प्रतिशत परीक्षा परिणाम देकर शानदार प्रदर्शन किया है। 98.6 फीसद अंक अर्जित कर मान्या पाठक ने दसवीं सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा में विद्यालय को टॉप किया। वहीँ स्वाति सिंह 98.4 प्रतिशत अंक के साथ द्वितीय स्थान और सौम्या तिवारी 98.4 प्रतिशत अंक के साथ तृतीया स्थान पर रहीं।
बी एल एम एकेडमी की प्रधानाचार्या डॉ. गायत्री कुंवर ने बताया कि विद्यालय के 121 विद्यार्थियों ने दसवीं सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा दी जिसमे स्कूल के 46 विद्यार्थियों ने 90 फीसद से अधिक अंक अर्जित किए हैं।
वहीँ दूसरी तरफ बारहवीं की कला संकाय की छात्रा ईशिता अग्रवाल ने 96.8 फीसद अंक अर्जित कर प्रथम स्थान प्राप्त किया। वहीँ पीहू रौतेला 96.6 प्रतिशत अंक के साथ द्वितीय स्थान और और पूर्वा श्रोतारिया 96.4 प्रतिशत अंक के साथ तृतीय स्थान पर रहीं। विद्यालय के 111 विद्यार्थियों ने बारहवीं सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा दी जिसमे स्कूल के 24 विद्यार्थियों ने 90 फीसद से अधिक अंक अर्जित किए हैं।
विद्यालय के निदेशक साकेत अग्रवाल ने 10वीं व 12वीं की परीक्षा परिणाम शानदार रहने पर विद्यार्थियों, उनके अभिभावकों, शिक्षकों व स्टाफ को बधाई दी है। वहीं, प्रधानाचार्या डॉ. गायत्री कुंवर ने कहा कि शिक्षकों व प्रबंधन स्टाफ के विद्यार्थियों के प्रति समर्पण व निष्ठा के भाव के कारण यह विद्यालय लगातार साल दर साल शत-प्रतिशत परिणाम प्राप्त कर करने की परंपरा को बरकरार रखे हुए हैं। उन्होंने सभी विद्यार्थियों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।
विद्यालय की डायरेक्टर श्रीमती सौम्या अग्रवाल ने सभी को बधाई देते हुए शिक्षकों को उनके समर्पण व दृढ़ता हेतु व विद्यार्थियों को पूरी लगन के साथ पढ़ाई करने के लिए सराहा। उन्होंने विद्यार्थियों व शिक्षकों को यह परंपरा बनाए रखने और भविष्य में भी शानदार प्रदर्शन करने को प्रेरित किया ।

Advertisement
यह भी पढ़ें -  देहरादून -(भर्ती -भर्ती) समूह ‘ग’ के 136 पदों पर आई भर्ती, नोटिफिकेशन जारी