हल्द्वानी के होटल में चल रहा था हाई प्रोफाइल जुआ, भारी नकदी के साथ 6 जुआरी गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी: मुखानी थाना क्षेत्र अंतर्गत कमलुवागांजा में एक होटल में हाई प्रोफाइल जुआ चल रहा था. जुआ चलने की सूचना पर मुखानी पुलिस और एसओजी की टीम ने होटल में छापा मारा. छापे के दौरान जुआ खेलते 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से 1.10 लाख रुपये नकद और जुआ खेलने की सामग्री बरामद की गई है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

मुखानी थाना प्रभारी पंकज जोशी ने बताया कि मुखानी पुलिस को सूचना मिली कि कमलुवागांजा स्थित एक होटल में हाई प्रोफाइल जुआ चल रहा है. इस पर पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने होटल में छापा मारा और छह आरोपियों को 1.10 लाख रुपये के साथ गिरफ्तार किया. पूछताछ में पता चला कि काफी दिनों से होटल में जुए का धंधा चल रहा था जहां पुलिस ने कार्रवाई की है. सभी आरोपी हल्द्वानी के रहने वाले हैं. पुलिस इन आरोपियों से पूछताछ कर रही है. एसओ मुखानी पंकज जोशी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें -  यहां पयर्टकों की लात घूंसों से हुई पिटाई

वही बनभूलपुरा पुलिस ने एक युवक को अवैध चाकू के साथ गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी का नाम अरबाज अहमद पुत्र अमीर अहमद है. अरबाज साबरी मस्जिद के पास दुर्गा मंदिर इन्द्रानगर नगर का रहने वाला है. पुलिस के अनुसार आरोपी रेलवे फाटक टी स्टाल के पास लूट की योजना बना रहा था. आरोपी को गिरफ्तार कर आर्म्स एक्ट के तहत बनभूलपुरा थाना में मामला दर्ज किया गया है.

Advertisement