यहां हुआ सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, चालक की मौत

खबर शेयर करें -




विकासनगर से सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। कालसी सहिया मोटर मार्ग पर बीती रात रात एक कार हादसे का शिकार हो गई। हादसे में वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने चालक के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।


घटना बीती देर रात की बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार विकासनगर-कालसी सहिया मोटर मार्ग पर जड़वाला छानी के पास कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर पुलिस की टीम और एसडीआरफ के जवान मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें -  सिविल सेवा की निशुल्क तैयारी करवाएगी माधवी फाउंडेशन ,मेधावी छात्रों को नहीं करनी होगी कोई चिंता|

हादसे में चालक की मौत
एसडीआरएफ की टीम ने मृतक के शव को खाई से बाहर निकाल कर राजस्व पुलिस को सौंप दिया है। फिलहाल मामले की जांच राजस्व पुलिस कर रही है। बताया जा रहा है कार सवार व्यक्ति देर रात चंदऊ गांव से वापस अपने घर डूमेट विकासनगर लौट रहा था तभी अचानक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी।

यह भी पढ़ें -  मौसम ने बदली करवट, कल से फिर बारिश और बर्फबारी

राजस्व पुलिस को सौंपा मृतक का शव
मृतक व्यक्ति की पहचान प्रकाश जोशी निवासी ग्राम डूमेट के रूप मे हुई है। जानकारी के अनुसार कालसी थाना क्षेत्र के सहिया चौकी इंचार्ज नीरज कठैत ने बताया कि कार में एक ही व्यक्ति ही सवार था। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई है। क्षेत्र राजस्व पुलिस के अंतर्गत होने के चलते शव राजस्व पुलिस को सौंपा गया है।

Advertisement