पिथौरागढ़ में देवर के प्यार में पागल महिला षड्यंत्र रच पति को मारने की कोशिश पत्नी सहित तीन गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

पिथौरागढ़ से एक ऐसी घटना सामने आई है जहां एक महिला अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत की घाट उतारना चाह रही थी लेकिन गनीमत से पति बच निकला.पूरे मामले में पुलिस ने पत्नी सहित उसके प्रेमी और एक अन्य को गिरफ्तार किया है.पुलिस के मुताबिक पिथौरागढ़ निवासी द्वारा पुलिस में तहरीर दी गई की उसके चचेरे भाई निवासी ग्राम सेलीभीड़ा थाना पिथौरागढ़ व एक अन्य अज्ञात व्यक्ति द्वारा 21 नवंबर की रात में उसके घर में घुसकर उसका गला घोटकर जान से मारने का प्रयास किया गया .

पुलिस अधीक्षक पिथौरागढ़ लोकेशन ने बताया कि
तहरीर के आधार पर कोतवाली पिथौरागढ़ में धारा 307/452 सहित मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच पड़ताल की गई तो.
वादी की पत्नी का वादी के चचेरे भाई के साथ विवाह से पहले से प्रेम प्रसंग चल रहा था.जिसके चलते महिला व और उसका देवर वादी को मारकर अपने रास्ते से हटाना चाहते थे.बताया जा रहा है कि महिला का पति लखनऊ में काम करता था जहां उसको मरवाने के लिए पत्नी ने लखनऊ से घर बुलाया.

यह भी पढ़ें -  पुलिस महकमे में इस पद पर कार्यरत व्यक्ति ही निकला ठग गिरोह का सदस्य,ऐसे हुआ खुलासा

महिला के देवर व वादी के चचेरे निवासी ग्राम सेलीभीड़ा चमाली पिथौरागढ़ के साथ मिलकर आपराधिक षड्यंत्र कर वादी को 21 नवंबर के रात तीनों आरोपियों उसके घर में घुसकर मरवाने की योजना बनाई गई जहां आरोपियों द्वारा उसकी गला घोट कर करने की कोशिश की गई लेकिन वह समय रहते वहां से भाग निकला जिससे उसकी जान बच गई.
पूरे मामले में पुलिस के पूछताछ में पत्नी और देवर प्रेमी ने सारे राज उगल दिए. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की है.

Advertisement